BIHAR NEWS: महज दस रुपये के लिए किशोर को चोर बता कर पीटा, सिर में गहरी चोट से मानसिक हालत खराब, एफआइआर दर्ज

BIHAR NEWS: महज दस रुपये के लिए किशोर को चोर बता कर पीटा, सिर में गहरी चोट से मानसिक हालत खराब, एफआइआर दर्ज

मसौढ़ी: धनरुआ थाना के कोसुत गांव में एक साईकिल दुकान में पंचर बनाने के बाद ग्राहक द्वारा कम पैसा दिए जाने पर विकलांग दुकानदार से मारपीट की खबर सामने आयी है। मिली खबर के अनुसार दुकारदार ने पहले बच्चे के साथ खूब बकझक की और फिर इसके बाद चोर चोर का शोर मचा ग्रामीणों से उसकी बुरी तरह पिटाई करवा दी। 

ग्रामीणों की पिटाई से 15 वर्षीय किशोर थाना के चंदाचक गांव निवासी वेद प्रकाश के पुत्र फंटूस कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। खबर के अनुसार पिटाई से घायल किशोर के पिता का कहना है कि घटना के बाद उसके पुत्र की याददाश्त चली गई है और वह मानसिक रूप से बीमार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार फंटूस कुमार अपनी साइकिल से कोसुत गया था, जहां उसकी साइकिल पंचर हो गयी। जिसे बनवाने के लिए वह पास के ही एक साइकिल दुकान पर गया और पंचर को बनवाया। दुकानदार ने पंचर बनाने के बाद 40 रुपये की मांग की लेकिन फंटूस कुमार उसे 30 रुपये ही दे रहा थ। इसी बात को लेकर बकझक हो गयी और साइकिल दुकानदार ने मामले को तूल देकर दूसरा रूप दे दिया। फंटूस के पिता ने मामले में आरोपी दुकानदार के अलावा गांव के ही नंदा महतो, रोहित पासवान समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।  


Find Us on Facebook

Trending News