बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शोक संदेश में टाइपिंग मिस्टेक और ट्रोल हो गये पूर्व डिप्टी सीएम, जाने पूरा माजरा

BIHAR NEWS: शोक संदेश में टाइपिंग मिस्टेक और ट्रोल हो गये पूर्व डिप्टी सीएम, जाने पूरा माजरा

DESK : सोशल साइट्स की दुनिया भी अजीब है। नेटिजन्स की नजर में हर वह आदमी चढ जाता है, जिसने गलती की है। फिर चाहे वह आम हो या खास। नेटिजन्स की नजर में तो वह गलती ही होती है। यह भी संभव है कि गलती हर किसी से हो सकती है लेकिन कुछ ऐसे लोग जो जिम्मेदार पदों पर हैं, उनसे गलती की अपेक्षा थोडी कम रहती है। बहरहाल, ताजा मामला बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम वर्तमान में राज्यसभा एमपी व बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी से जुड़ा हुआ है

दरअसल पूर्व सांसद विजय सिंह यादव का रविवार सुबह निधन हो गया। जिससे राजनीति के गलियारों में शोक की लहर दौड़ गयी। हर पार्टी के नेता ने अपनी शोक संवेदना को व्यक्त किया। इसी क्रम में सुशील कुमार मोदी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से विजय सिंह यादव के लिए शोक संवेदना व्यक्त की। जिसमें उन्होंने दो जगहों पर गलती कर दी। यह गलती टाइपिंग एरर भी हो सकता है लेकिन नेटिजन्स की नजर में यह तुरंत आ गया। इसके अलावा विभिन्न पार्टियों के भी नेताओं ने इसे लेकर खूब मजे लिये।  

एक यूजर ने लिखा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री माननीय @SushilModi जी विजय सिंह यादव  है!! #लालू जी का नाम लेकर हिंदी भी शुद्ध शुद्ध लिखना सीख लो!! वहीं एक और यूजर ने लिखा कि जो आदमी शुद्ध-शुद्ध नाम भी नही ले पाता है वो दुर्जन व्यक्ति दुःख क्या व्यक्त करेगा? एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि इतनी जल्दबाजी क्या थी श्रद्धांजलि में भी तो शुद्ध लिखते? बहरहाल लिखने में गलती किसी से भी हो सकती है लेकिन यह भी तय है कि नेटिजन्स की नजर से कोई भी बच नहीं पाता है।


Suggested News