BIHAR NEWS: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ने 70 साल में जीती कोरोना से जंग, दिए जरूरी टिप्स

BIHAR NEWS: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष ने 70 साल में जीती कोरोना से जंग, दिए जरूरी टिप्स

NAWADA: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष और हाईकोर्ट के सीनियर वकील गोपाल बोहरा ने लंबे वक्त के बाद कोरोना से जंग जीत ली। कोरोना से जंग जीतने पर जिले के तमाम हस्तियों ने उन्हें बधाई दी। आपको बताते चलें कि पिछले माह की 14 तारीख को कोरोना से संक्रमित हुए थे। 

एक समय ऐसा भी आया जब इनका इलाज पटना एम्स में डॉ. शैलेश कुमार राय द्वारा किया जा रहा था। कोरोना ने पूरी तरह से गोपाल बोहरा को जकड़ रखा था। वहीं डॉ. शैलेश कुमार राय द्वारा हौसला भी बुलंद करते हुए इनको जिंदगी को जीने का मकसद दिया गया। गोपाल बोहरा ने news4nation से बातचीत के दौरान बताया कि आज हम नवादा स्थित घर में रहकर स्वास्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 70 साल उम्र हो गयी है। कोरोना जैसे महामारी में डॉक्टर भगवान के रूप साबित हुए हैं। मेरा इलाज डॉ. शैलेश राय द्वारा किया गया। आज मैं कोरोना को मात देकर बिल्कुल स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। अपने परिवार के बीच, हमारे शुभचिंतक, जिन लोगों ने मेरे लिए काफी दुआ की, उन लोगों को भी मैं धन्यवाद देता हूं।

इन्होंने कहा कि पटना एम्स के डॉक्टर शैलेश राय एवं अपनों के साथ की मदद से कोरोना को हराने में सफलता मिली। ऑक्सीजन लेवल लगातार नीचे गिरने पर गोपाल बोहरा को किसी तरह इनके परिवार वालों ने पटना ऐम्स में भर्ती करवाया। जहां लंबी इलाज़ के बाद अंततः वह स्वस्थ हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News