बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लूटपाट की योजना बनाते चार अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, पिकअप वैन समेत हथियार बरामद

BIHAR NEWS : लूटपाट की योजना बनाते चार अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, पिकअप वैन समेत हथियार बरामद

MASAURHI : मसौढ़ी क्षेत्र में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए 4 अपराधियों को हथियार के साथ धर दबोचा है। 

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार राय को गुप्त सूचना मिली थी कि धनरुआ थाना क्षेत्र के बिरंची मोड़ के पास कुछ अपराधी लूट पाट की घटना को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए हैं। सूचना पर धनरुआ थाना अद्यक्ष राजू कुमार के नेतृव में तुरंत एक टीम का गठन किया गया और सूचना वाले स्थान पर छापेमारी की गई। छापेमारी के कर्म में पुलिस ने चार अपराधियों को धर दबोचा। गिरफ़्तार अपराधियों में शैलेश कुमार पिता हजारी यादव, विमलेश कुमार उर्फ विशाल पिता दुखन यादव,मंटु कुमार पिता योगेंद्र यादव एवं सोनू कुमार पिता बली यादव शामिल हैं। 

पुलिस ने बताया कि  सभी अपराधी जहानाबाद जीले के रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस ने एक लोडेड देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, चार मोबाइल और एक पिकअप वैन को जब्त किया है। पूरे मामले पर मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार ने बताया कि उक्त सभी अपराधी NH पर लूट पाट की घटना को अंजाम देते हैं। कल भी ये लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इक्कट्ठा हुए थे। मगर गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए सभी को गिरफ़्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान में सभी ने अपना गुनाह कबूल किया है।


Suggested News