बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: करंट लगने से बच्ची की मौत, घर से सामान लेने निकली थी बाहर

BIHAR NEWS: करंट लगने से बच्ची की मौत, घर से सामान लेने निकली थी बाहर

MASAURHI: मसौढ़ी थाना क्षेत्र के भाखड़ा गांव में उस वक़्त अफरातफरी मच गई जब गांव की ही एक बच्ची की बिजली के पोल में बंधे स्टैग तार की चपेट में आने से मौत हो गई। जिस वक्त बच्ची स्टैग तार के करीब गई थी उस वक़्त स्टैग तार में बिजली प्रवाहित हो रही थी।

इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतक बच्ची के परिजनों को हुई, पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के अनुसार बच्ची घर से नजदीकी दुकान में सामान लेने निकली थी। परिवार वालों ने बताया कि मृतका प्रिया कुमारी घर से कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में पैसा उसके हाथ से गिर गया और स्टैग तार के पास चला गया। जब वो पैसा उठाने के लिए स्टैग तार के पास पहुंची तो उस वक़्त तार में करंट प्रवाहित हो रहा था, जिससे वो करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

मृतक बच्ची की पहचान मसौढ़ी थाना क्षेत्र के भाखड़ा गांव निवासी प्रमोद चौधरी की पांच वर्षीय पुत्री प्रिया कुमारी के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है। घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Suggested News