बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: मोहल्ले के लड़के संग फरार हुई लड़की, मां ने कहा- बेटी का हो गया है अपहरण

BIHAR NEWS: मोहल्ले के लड़के संग फरार हुई लड़की, मां ने कहा- बेटी का हो गया है अपहरण

PATNA: बिहार में कोरोना के लगातार फैलते संक्रमण के बीच मोहब्बत करने वाले नई इबारत लिख रहे हैं। पटना में एक लड़की अपने मोहल्ले में ही रहने वाले बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई है। इसके बाद लड़की के मां ने अपनी बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए थाना में मामला दर्ज करवाया है।

घटना को लेकर आसपास के लोग दबी जुबान में बताते हैं कि काफी लंबे वक्त से दोनों के बीच अफेयर चल रहा था। घटना पटना के धनरूआ थाना इलाके की है। जहां के रहने वाली एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई है। लड़की साथ में 30 हजार कैश और घर में रखे जेवर भी लेकर भागी है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की के मां ने पुलिस में घटना की शिकायत दर्ज कराई। 

थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक मां ने लड़की को बहला-फुसला कर भगाने का आरोप लगाया है। लड़की की मां कुमन्ती देवी गेंहू काटने खेत मे गई हुई थी। दोपहर में घर आने के बाद बेटी को नहीं देखा तो आसपास ढूंढने निकले। शोर शराबा सुन आसपास के लोग जुटे तो बताया कि गांव के अंशु के साथ जाते देखा है। लड़की की मां जब अंशु के घर पूछने गई तो उन लोगों ने बद्तमीजी की और दोनों परिवारों में मारपीट के हालात बन गए। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को लेकर भागने वाला शख्स लड़की के मोहल्ले के रहने वाले मंगरु केवट का पुत्र अंशु कुमार है। पुलिस मामला दर्ज कर इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News