बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार पर लोजपा का जोरदार हमला, अपने सिस्टम की लापरवाही को प्राकृतिक आपदा बताकर पल्ला झाड़ रहे सुशासन बाबू

नीतीश सरकार पर लोजपा का जोरदार हमला, अपने सिस्टम की लापरवाही को प्राकृतिक आपदा बताकर पल्ला झाड़ रहे सुशासन बाबू

BEGUSARAI :  पूरे देश में कोरोना के महामारी से जूझ रहे हैं। इसको लेकर लगातार विपक्ष पर भी केंद्र सरकार सहित राज्य सरकार पर भी जमकर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में एक बार फिर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुरेंद्र विवेक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में मौत का तांडव जारी है। लाशों का ढेर लगा हुआ है और नीतीश जी आप कहते हैं प्राकृतिक आपदा है।

लोजपा प्रवक्ता ने कहा सीएम पर हमला करते हुए कहा कि आपने बिहार में कोरोना से बचाव की  सभी तैयारियां पूरी कर लेने की बात कही थी। फिर भी बिहार के अस्पतालों में कहीं बेड नहीं मिल रहा है और ना ही ऑक्सीजन कहां गई आप की तैयारियां। आपने तो कहा था ऑक्सीजन बेड सहित दवाइयां सभी अस्पतालों में उपलब्ध है लेकिन आज बिहार की जनता तड़प रही है। इन सभी सुविधाओं से और बिहार की जनता असमय निधन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि आज बिहार की जनता दवा के लिए ऑक्सीजन के लिए अस्पताल में भर्ती होने के लिए बिहार की जनता तड़प रही है। पूरे बिहार की जनता ने नीतीश जी आपको मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया है। 

पूरी व्यवस्था हो चुकी है फेल

उन्होंने कहा कि पूरी तरह बिहार में पूरी व्यवस्था फेल हो चुकी है जनता त्राहिमाम हो रही है और लाशों की दिन पर दिन ढेर लगता ही जा रहा है। उन्होंने साफ तौर से नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे बिहार की जनता को नीतीश जी मरने के लिए सड़कों पर छोड़ दी है।उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना लगभग 1 साल से है। सारी दुनिया जान रही थी कि कोरोना की दूसरी लहर आएगी फिर क्यों नहीं मुख्यमंत्री जी  इस पर  ध्यान दिया और व्यवस्था क्यों नहीं किए और जनता को भगवान भरोसे छोड़ दिए सड़कों पर मरने के लिए। उन्होंने आदरणीय महामहिम राष्ट्रपति से मांग किया है कि बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए तभी बिहार की जनता की जान बचेगी।

Suggested News