बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: संक्रमण रोकने में सरकार फेल, उनसे हालात नहीं संभल रहे तो हमें दे दें जिम्मेदारी- पप्पू यादव

BIHAR NEWS: संक्रमण रोकने में सरकार फेल, उनसे हालात नहीं संभल रहे तो हमें दे दें जिम्मेदारी- पप्पू यादव

GAYA: जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचे और कोरोना मरीजों का हालचाल जाना। उन्होनें खुद जाकर आइसोलेशन वार्ड में फैली बदहाली को देखा और बाहर आकर सरकार और लचर स्वास्थ्य व्यवस्था पर जमकर बरसे।

मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि सरकार मुर्दों का सौदागर बन चुकी है। दवा और ऑक्सीजन की कमी से रोज ही बिहार में सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार से अगर हालात काबू में नहीं आ रहे हैं तो हमें इसका जिम्मा दे दें। हम पूरे बिहार में दवा और कोरोना संबंधित जीवन रक्षक इंजेक्शन मरीजों तक पहुंचाएंगे। अस्पताल में कुव्यवस्था पर उन्होंने कहा कि मगध का इकलौता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की हालत देखकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं। 

अस्पताल में मौजूद कई लोगों ने रो-रोकर अपना दुखड़ा पप्पू यादव को बताया। पप्पू यादव ने आक्रोश भरे लहजे में सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब संवेदनहीनता की पराकाष्ठा समाप्त करें सरकार। गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अलावा जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो ने जयप्रकाश नारायण सदर अस्पताल का भी दौरा किया। इस दौरान वहां भी मरीज के परिजनो से उनका हालचाल जाना और अपनी तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।


Suggested News