BIHAR NEWS: पप्पू यादव को जल्द रिहा करे सरकार, जाप नेताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

BIHAR NEWS: पप्पू यादव को जल्द रिहा करे सरकार, जाप नेताओं ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

पटना: सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी को एम्बुलेंस घोटाले में बचाने के लिए एक फर्जी मुकदमा के तहत जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है। पप्पू यादव की अविलम्ब रिहाई और पारस अस्पताल में कोरोना पीड़िता से दुष्कर्म और हत्या मामले की न्यायिक जांच की मांग को लेकर जाप नेता और पटना विश्वविधालय छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में पांच सदस्यीय टीम ने राजभवन जाकर राज्यपाल फागू चौहान के ओएसडी को ज्ञापन सौंपा है। 

मनीष कुमार ने कहा कि पप्पू यादव से बिहार के छात्र सेवादारी की प्रेरणा लेते हैं। कोरोना में पप्पू यादव की सेवादारी से सरकार घबड़ा गई हैं। इस कारण एम्बुलेंस माफिया, दवा माफिया, और अस्पताल माफिया के दबाव में सरकार ने पप्पू यादव को गिरफ्तार किया हैं। पारस अस्पताल में कोरोना पीड़ित महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी जाती हैं। हमने पारस वाली घटना को राज्यपाल को अवगत कराया। 

मनीष कुमार ने बताया कि पारस की घटना पर राज्य सरकार गंभीरता से काम नहीं कर रही है। पुलिस प्रशासन और सरकार खुलकर अस्पताल प्रबंधन का साथ दे रहे हैं। यही कारण है कि हमने राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है। पीड़िता के डेड बॉडी को आनन फानन में प्रशासन के द्वारा दाह संस्कार करा दिया जाता हैं। हमारी मांग है कि इस घटना के दोषियों पर जल्द जल्द कड़ी सजा मिले। मौके पर मनीष कुमार, दीपांकर राज, आदित्य मिश्रा, वरुण राज, और शिवम मौजूद थे।


Find Us on Facebook

Trending News