बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: घर से निकले थे बारात के लिए, तीन दिन बाद भी नहीं पहुंचे घर, आखिर कहां चले गये दो दोस्त, पुलिस को दिया गया आवेदन

BIHAR NEWS: घर से निकले थे बारात के लिए, तीन दिन बाद भी नहीं पहुंचे घर, आखिर कहां चले गये दो दोस्त, पुलिस को दिया गया आवेदन

सासाराम: जिले के तोरना गांव के दो घरों में पिछले तीन दिनों से उदासी छायी हुई है। घर वालों का एक एक लम्हा भारी पड रहा है। दरअसल इस गांव से दो युवक एक बारात में शामिल होने के लिए निकले थे लेकिन तीन दिनों से वह न तो वापस अपने घर आये हैं और न ही उनका मोबाइल ऑन है जिससे उनकी किसी भी प्रकार की जानकारी मिल सके।

अनहोनी से आशंकित हैं परिजन

मिली खबर के अनुसार जिले के तोरना गांव के निवासी बटल सेठ ने बताया कि उनका पुत्र दीपक अपने दोस्त रविंद्र के साथ गुरुवार को ही निजी स्कॉर्पियो (जेएच09के-0399) से एक बारात में शामिल होने के लिए बगल के भोजपुर जिले के पीरो के फजलगंज निवासी स्वर्गीय छठू साह के पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता के घर गये थे। बारात के दो दिन गुजरने के बाद भी जब दोनों घर नहीं लौटे तो दोनों के ही परिजनों ने उनके मोबाइल फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका, जिससे परिजनों की टेंशन और बढ गयी। दो दिन बाद भी दोनों घर नहीं लौटे तो शनिवार को पीरो थाना में आवेदन देकर खोजबीन करने के लिए पुलिस से आग्रह किया है।

नहीं मिली कोई जानकारी

इधर बारात में शामिल लोगों के अनुसार दोनों युवक कुछ देर बाद हसन बाजार जाने के लिए कहकर निकले थे। वहां भी इनके परिजनों द्वारा जानकारी लेने की कोशिश की गयी लेकिन कोई पता नहीं चल सका। अंत में थक हार कर पुलिस को इस बारे में लिखित में जानकारी दी गयी है।

Suggested News