BIHAR NEWS: आपसी विवाद और मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी, पुलिस को दिया आवेदन

BIHAR NEWS: आपसी विवाद और मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी, पुलिस को दिया आवेदन

GAYA: गया जिले के वजीरगंज प्रखंड के जमुआवां और बिरने गांव में मारपीट की घटना में आधे दर्जन लोग घायल हो गए। जमुआवां गांव में कुछ मामले को लेकर दो पक्ष के बीच तू-तू-मैं-मैं होने के उपरांत जमकर मारपीट हो गई। जिसके बाद एक पक्ष के लोगों द्वारा वजीरगंज थाना में आवेदन दिया गया।

वजीरगंज थाना में आवेदन देते हुए आवेदनकर्ता ने पुलिस को बताया कि गांव के ही चार लोगों ने विवाद में उलझकर उनपर लोहे का रॉड,  खंती आदि से सुनियोजित साजिश के क्रम में अचानक आकर मारपीट कर दी। इसमें राजेश भारद्वाज, मानदेव सिंह, सुबोध सिंह एवं सरोज देवी घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल राजेश भारद्वाज को प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत बेहतर चिकित्सा हेतु जयप्रकाश नारायण अस्पताल गया भेजा गया है। पीड़ित ग्रामीणों ने वजीरगंज थाना में आवेदन देकर गहन छानबीन के उपरांत दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस मामले में थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। 

वहीं दूसरी तरफ महूगांइन पंचायत के बिरने गांव में दो भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हुआ जिसमें एक पक्ष द्वारा जमकर मारपीट की गई जिसमें दोनों पति पत्नी घायल हो गए। घायल सत्येंद्र यादव एवं उसकी पत्नी ललिता देवी ने बताया कि शंकर यादव बाहरी व्यक्ति के साथ मिलकर लाठियां भांजी एवं जान मारने तक की धमकी दी। जिसमें सत्येंद्र यादव एवं ललिता देवी घायल हो गए।। दोनों का इलाज प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र वजीरगंज में की जा रही है। सत्येंद्र यादव द्वारा नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है। वजीरगंज थाना अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News