बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शादी से पहले मातम में बदली खुशियां, सड़क हादसे में बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर

BIHAR NEWS: शादी से पहले मातम में बदली खुशियां, सड़क हादसे में बेटी की मौत, पिता की हालत गंभीर

AURANGABAD: जीवन और मृत्यु का चक्र केवल भगवान के हाथों में होता है। काल कब किसी को अपना ग्रास बना लें, यह कोई नहीं जानता। हंसते-खेलते परिवार में अचानक ही किसी का मौत होने से खुशियां गायब हो जाती हैं। ऐसा ही मामला सामने या है औरंगाबाद से, जहां सड़क हादसे में बेटी की मौत हो गई। वहीं पिता गंभी रूप से जख्मी हो गए।

मदनपुर थाना क्षेत्र के NH-2 मिठइया गेट के पास चार पहिया वाहन की टक्कर से 10 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में बच्ची के पिता बालिंद्र बालिंद्र रिकियसन गंभरी रूप से घायल हो गए। मृतक का परिवार मदनपुर थाना क्षेत्र के बादम इलाके का निवासी है। हादसे के बाद आसपास के लोग तत्काल मदद के लिए पहुंचे और दोनों को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए। जहां चिकित्सकों बच्ची को मृत घोषित कर दिया और पिता का इलाज किया गया। मृत बच्ची की पहचान थाना क्षेत्र के बादम निवासी बलिंद्र उर्फ बीरेंद्र रिकियसन के पुत्री प्रियंका कुमारी या रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बलिंद्र रिकियसन अपने परिवार के साथ साला के शादी समारोह में आमस थाना क्षेत्र के सिमरी जा रहे थे। तभी मिठइया गेट NH-2 पर यह हादसा हुआ है। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता व अंचलाधिकारी श्रीमती अंजू सिंह अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद के लिए भेज दिया है।

Suggested News