BIHAR NEWS: क्या फिर करवट लेने लगा भोजपुर ! हथियार के दम पर सरेआम हो रही है दबंगई, घर बनवाने से रोका, पीड़ित ने लगायी पुलिस से गुहार

BIHAR NEWS: क्या फिर करवट लेने लगा भोजपुर ! हथियार के दम पर सरेआम हो रही है दबंगई, घर बनवाने से रोका, पीड़ित ने लगायी पुलिस से गुहार

भोजपुर: रणवीर सेना-भाकपा माले की संघर्ष का गवाह रहा भोजपुर इन दिनों फिर करवट ले रहा है। करवट दबंगई की है। कभी बदनाम रहा इलाका आज के दौर में शांत तो था लेकिन दंबगई का चश्मा पहने कुछ लंपट इस शांत हवा की फिजा में फिर अशांति का जहर घोल रहे हैं। इसी को लेकर इलाके में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

गूंज रही है ठोक देने की धमकी

कभी बदनामी का दाग देख चुका दक्षिणी इलाका फिर चर्चा में है। यहां एक बार फिर से दबंग सिर उठाने लगे हैं। खुलेआम हथियार लहराने और दिन दहाड़े किसी को ठोक देने की धमकी गूंजने लगी है। दरअसल सहार के बरूही गांव का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें तीन दबंग लोग सड़क के किनारे अपनी ज़मीन पर मकान बना रहे एक व्यक्ति को खुलेआम पिस्टल निकाल कर गोली मारने की धमकी दे रहे हैं और काम कर रहे मज़दूरों को काम बंद कर भगा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार बरूही गांव के महाराज प्रसाद अपनी पुस्तैनी ज़मीन पर मकान बना रहे थे। जिसका रकबा 38 डिसमिल है। यह ज़मीन उनकी पत्नी लालमुनी देवी ने अपने श्वसुर शिवनाथ साह से बैय करा लिया था जो गांव के ही कुछ दबंगों और लंपटों की आंख गड़ रहा था। 

इस बारे में जमीन के मालिक लालमुनि देवी के पुत्र सुमित कुमार ने बताया कि वे अपने नए घर का निर्माण करवा थे। इसी बीच गांव के ही रासबिहारी राय और योगेन्द्र राय के पुत्र अनिल राय और अरूण राय निर्माण स्थल पर हरबे हथियार के साथ आ धमके और काम बंद कराने के लिए मज़दूरों और मुझे भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। जब मेरे पिता महाराज प्रसाद ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने पिस्टल निकाल लिया और ज़ान मारने की धमकी देने लगे। साथ ही काम कराने के एवज़ नें भारी भरकम रकम रंगदारी के तौर पर देने की मांग करने लगे। जान माल की डर से मेरे पिता ने काम बंद करा दिया।

सुमित ने बताया कि दबंगों के खिलाफ सहार थाना और स्थानीय सर्किल अफसर को भी जानकारी दी लेकिन दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। थाने में सुनवाई नहीं होने के बाद महाराज प्रसाद ने धमकी देने वालों के खिलाफ आरा के डीएसपी को एक आवेदन देकर अपने जान माल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है। उनका कहना है कि भोजपुर के एसपी से भी शिकायत लेकर वह लोग गए थे लेकिन उनकी अनुपस्थिति में डीएसपी को आवेदन देना पड़ा। वहीं महाराज प्रसाद ने बताया कि जबरन काम रूकवाने वाले लोग काफी खतरनाक हैं जिनका संबंध कई कुख्यात लोगों से है। महाराज प्रसाद ने भोजपुर एसपी के व्हाटसअप पर भी मैसेज कर इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के साथ पूरे मामले की जांच की मांग की है।


Find Us on Facebook

Trending News