BIHAR NEWS: ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजा सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत, क्षतिग्रस्त हुई बाइक

BIHAR NEWS: ट्रक और बाइक में जबरदस्त टक्कर, हादसे में चाचा-भतीजा सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत, क्षतिग्रस्त हुई बाइक

NALANDA: नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक ही बाइक पर सवार 3 लोगों को अज्ञात ट्रक ने कुचल दिया और मौके से फरार हो गया। घटना वेना थाना क्षेत्र के पैठना गांव के पास हुई है। शव देखने से प्रतीत होता है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी की तीनों सवार के शरीर दुर्घटना के बाद बुरी तरह से छत बिछत हो गया।

मृतकों की पहचान मृतकों में चेरो ओपी क्षेत्र के द्वारका विगहा निवासी विजेंद्र पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सुजीत पासवान के रूप में की गई है। जो घर पर रहकर ही खेती बाड़ी का काम करता था। जबकि 2 अन्य मृतक नूरसराय थाना क्षेत्र के जयप्रकाश पुर भेड़िया निवासी गनौरी पासवान का 30 वर्षीय पुत्र रंजीत पासवान एवं अनिल पासवान का 25 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है। सोनू पासवान एवं रंजीत पासवान आपस में चाचा भतीजा लगते हैं। तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम से बिहार शरीफ लौट रहे थे। तभी पटना गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गया घटना की सूचना मिलते ही वेना थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

पॉकेट में मिले पहचान पत्र के माध्यम से इसकी सूचना पुलिस ने परिजनों को दी। वेना थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों व्यक्ति एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेना की तरफ से बिहारशरीफ की ओर आ रहे थे तभी पैठना गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News