बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : तेज हवाओं और बारिश से हुआ भारी नुकसान, कई जगह बिजली तार और पेड़ गिरे, जनजीवन अस्त-व्यस्त

BIHAR NEWS : तेज हवाओं और बारिश से हुआ भारी नुकसान, कई जगह बिजली तार और पेड़ गिरे, जनजीवन अस्त-व्यस्त

DARBHANGA :  शनिवार को आई तेज हवा और काफी तेज आंधी तूफान दरभंगा में कई जगह पेड़ पौधे गिरे बिजली के पोल गिरे भारी नुकसान हुआ है कई जगह घर मकान भी आधी में गिर गए या उड़ गए। दरभंगा कारागार जेल कोना रोड मुख्य सड़क जहां तार का पेड़।।। गिर गया है मुख्य सड़क पर बिजली के कई पोल भी गिर कर धराशाई हो गए बिजली के तार भी टूट गए हैं। 

गेम 10 से लेकर खराजपुर पंचायत तक भी कई बड़े-बड़े पेड़ गिर गए आई तेज आंधी से काफी नुकसान दरभंगा में हुआ है जिससे दरभंगा के लोग काफी नुकसान का सामना कर रहे हैं वहीं कई जगह गिरे पेड़ और बिजली के पोल गिरने के कारण रास्ता भी अवरुद्ध हो चुका है हाला के कुछ जगहों पर गिरे हुए पेड़ को रास्ते से हटाया जा रहा था या गिरा हुआ बिजली का पोल को भी लोग ठीक करने में जुटे हुए थे।

जेल के लिए खिंची गई बिजली तार बनी लोगों के लिए परेशानी

यातायात थाना दरभंगा के प्रांगण में भी एक बड़ा सा पीपल का पेड़ का ढाल टूट कर गिर गया इस तरह से आई तेज आंधी के कारण कई जगह भारी नुकसान हुआ है हमने अलग-अलग इलाकों के लोगों से बात किया। जेल रोड वार्ड 3 के लोगों ने नुकसान के लिए बिजली विभाग को बड़ा जिम्मेदार बताया है। लोगों का कहना है कि यहां जब भी तेज हवाएं चलती है, तो बिजली तार टूट कर गिर जाती है। इसी तरह की बातें दूसरे मोहल्ले के लोगों ने भी बताया कि बिजली तार को ही नुकसान पहुंचाया है।


Suggested News