BIHAR NEWS: हेलमेट- मास्क के लिए टोका तो पुलिस से भिड़ा नेवी का जवान, कुर्जी मोड़ के पास खूब हुआ हंगामा

BIHAR NEWS: हेलमेट- मास्क के लिए टोका तो पुलिस से भिड़ा नेवी का जवान, कुर्जी मोड़ के पास खूब हुआ हंगामा

PATNA: पटना में कुर्जी मोड़ के पास नेवी के जवान और पुलिसवाले के बीच मारपीट हो गई. दरअसल नेवी के जवान ने हेलमेट नहीं लगाया था, जिस वजह से पुलिसकर्मी ने उसे टोका. जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई.

हेलमेट नहीं लगाने और मास्क नहीं पहनने को लेकर पुलिसकर्मी और नेवी के जवान के बीच जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में जवान और पुलिसकर्मी दोनों घायल हो गए हैं. इसे लेकर घंटो तक बवाल किया गया. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो युवक गाड़ी से जा रहे थे. उसमें एक युवक हेलमेट नहीं पहना हुआ था. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका और हेलमेट नहीं पहनने और मास्क नहीं लगाने को लेकर टोका. जिसके बाद दोनों के बीच तू-तू-मैं-मैं हो गई उसके बाद जमकर मारपीट हुई.

मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. साथ ही एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है. हालांकि युवक पुलिसकर्मी पर मारपीट का आरोप लगा रहा है. जबकि पुलिसकर्मी युवक पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं. भारी भीड़ जमा होने के बाद थाने को सूचना दी गई. 

सूचना मिलने के बाद दीघा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है. युवक का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने कमरे में बंद करके उसकी पिटाई की है. इस संबंध में पुलिसकर्मी ने कहा है कि जब उसने हेलमेट और मास्क को लेकर पूछताछ की तो युवक ने उनसे मारपीट की. फिलहाल दीघा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है और दोनों पक्षों की दलीलें सुन रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News