BIHAR NEWS: यहां पर भी नीतीशे कुमार, जबकि लालू यादव व तेजस्वी दूसरे व तीसरे नंबर पर, सबसे पीछे हैं जीतनराम मांझी

BIHAR NEWS: यहां पर भी नीतीशे कुमार, जबकि लालू यादव व तेजस्वी दूसरे व तीसरे नंबर पर, सबसे पीछे हैं जीतनराम मांझी

पटना: राजनीति की बिसात पर लालू फैमिली को पीछे छोड देने वाले सीएम नीतीश कुमार वर्चुअल दुनिया में भी उनसे बीस हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के 8.2 मिलियन फॉलोअर हो गय हैं वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के 6.8 मिलियन फॉलोअर हैं। दूसरे नेताओं की बातें करें तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 5.1 मिलियन फॉलोअर के साथ तीसरे नंबर पर और सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार 4.1 मिलियन फॉलोअर के साथ चौथे नंबर पर आ गए हैं। वहीं करीब-करीब हर मसले पर अपने राय रखने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी 3.4 मिलियन फॉलोअर के साथ 5वें नंबर पर हैं।

सोशल मीडिया ट्विटर पर नीतीश कुमार के 6.5 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि तेजस्वी यादव के 3.3 मिलियन फॉलोवर हैं। जबकि फेसबुक पर तेजस्वी, नीतीश कुमार से आगे हैं। यहां तेजस्वी के 1.8 मिलियन फॉलोवर हैं, जबकि नीतीश कुमार के 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं। सुशील कुमार मोदी यहां पर पांचवें नंबर पर हैं। उनके ट्विटर पर 2.1 मिलियन और फेसबुक पर 1.3 मिलियन फॉलोवर हैं।

प्रदेश के दूसरे नेताओं की बात करें तो जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, लोजपा सांसद व प्रमुख चिराग पासवान से आगे हैं। पप्पू के फेसबुक पर जहां 767K फॉलोवर हैं, वहीं चिराग पासवान के 425K फॉलोअर हैं। हालांकि ट्विटर पर चिराग, पप्पू यादव से आगे हैं। यहां चिराग को 398K फॉलो करते हैं तो पप्पू को 293K फॉलोवर हैं। सूबे सीएम रह चुके हम पार्टी प्रमुख जीतन राम मांझी इन सबमें सबसे पीछे हैं। उनके ट्विटर पर 26.7K और फेसबुक पर 5 K ही फॉलोअर हैं।


Find Us on Facebook

Trending News