BIHAR NEWS: शहर के पॉश इलाके में तेज रफ्तार कार का कहर, भीषण हादसे के बाद पलटी गाड़ी, डिवाइडर भी टूटा

BIHAR NEWS: शहर के पॉश इलाके में तेज रफ्तार कार का कहर, भीषण हादसे के बाद पलटी गाड़ी, डिवाइडर भी टूटा

PATNA: पटना में देर रात तक जहां लोग जन्माष्टमी की रौनक में सरोबर रहे, वहीं शहर के पॉश और व्यस्ततम इलाके बेली रोड में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। सोमवार रात एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर बीच सड़क पर पलट गई और उसके चारो पहिए ऊपर हो गए। इस हादसे को देखने वालों की तो कुछ वक्त के लिए सांसे थम गई थीं।

बता दें, यह हादसा शहर के बेली रोड स्थित वीमेंस कॉलेज के पास हुआ। दरअसल तेज रफ्तार लग्जरी कार रास्ते से गुजर रही थी। इसी दौरान कार चालक का नियंत्रण वाहन से छूट गया और कार यहां-वहां भगने लगी। इसी दौरान कार रास्ते में डिवाइडर से जोरदार ढंग से टकरा गई, जिससे डिवाइडर तो क्षतिग्रस्त हुआ ही, कार भी बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हिचकोले खाती पलट गई और उसके चारों पहिए ऊपर आ गए। गनीमत की बात यह रही कि कोतवाली पुलिस की गश्त गाड़ी वहां से गुजर रही थी। जिसने हादसा देख आनन-फानन में अन्य लोगों की मदद से कार को पलटा और कार सवार दो लोगों को बाहर निकाला।

कार सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके पश्चात पुलिस ने उन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया। वाहन को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।



Find Us on Facebook

Trending News