BIHAR NEWS: तेज रफ्तार का कहर, ट्रक व बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

BIHAR NEWS: तेज रफ्तार का कहर, ट्रक व बाइक के बीच हुई सीधी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

पटना: राजधानी में बुधवार की देर शाम एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला, जब तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक शख्स की मौत हो गयी है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। दोनों घायलों को आनन-फानन में राहगीरों की मदद से इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने दोनों को स्थिति गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया। जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। 

घटना जिले के रानी तालाब थाना के समीप की है। घटना के बाद लोगों ने रानी तालाब पटना मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रानी तालाब लख के नजदीक एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक वापस अपने घर विक्रम लौट रहे थे। इसी क्रम में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक में मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी । इस हादसे में मोटर सवार राजेश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि उसका मित्र अमित कुमार और एक अन्य बुरी तरह घायल हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण वहां जमा हो गए और मार्ग जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए ट्रक चालक ट्रक रास्ते पर छोड़कर खलासी सहित फरार हो गया। बाद में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया। रानी तालाब थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक राजेश कुमार दतिया मां विक्रम का रहने वाला था जबकि उसका एक मित्र अमित सिकड़िया का निवासी है एक अन्य घायल की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

Find Us on Facebook

Trending News