BIHAR NEWS : एनएच 31 पर तेज रफ्तार का कहर, हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान

BIHAR NEWS : एनएच 31 पर तेज रफ्तार का कहर, हादसे में दो लोगों ने गंवाई जान

BEGUSARAI : जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहां देखने को मिला जहां 2 मजदूर को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। जिससे एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घायल मजदूर को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उठाकर इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज चल रहा है। 

घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित देवना के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान देवना निवासी मोहम्मद नसरुल्ला खाँ के 35 वर्षीय पुत्र शमशेर खां के रूप में की गई है। बताया जाता है कि देर रात मजदूरी कर शमशेर खां अपने साथी के साथ घर लौट रहा था तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को एनएच 31 स्थित देवना के समीप रौंद दिया। जिससे शमशेर खान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने रिफाइनरी थाने पुलिस को दी मौके पर रिफाइनरी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  थाना अध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि अज्ञात वाहन ने 2 लोगों को रौंद दिया था।  जिससे एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर घायल है जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News