नवादा कांड पर बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, अब इस महिला विधायक ने भी कहा - शराब सेवन से हुई मौत, दोषी अधिकारियों पर हो कार्रवाई

नवादा कांड पर बढ़ती जा रही हैं मुश्किलें, अब इस महिला विधायक ने भी कहा - शराब सेवन से हुई मौत, दोषी अधिकारियों पर हो कार्रवाई

NAWADA : नवादा शराब पीने  से हुई 16 लोगों की मौत की घटना को लेकर सियासत गर्म है। एक के बाद एक स्थानीय जनप्रतिनिधि इस घटना को लेकर पुलिस और प्रशासन के काम पर सवाल उठा रहे हैं। इलाके में हुई मौत की घटना को लेकर विधायक नीतू सिंह ने news4nation से बातचीत की। इस दौरान नीतू सिंह ने कहा कि जहरीला शराब सेवन से यह भयानक घटना घटी है उसकी मैं घोर निंदा करती हूं। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जी से सवाल कियां कि अगर बिहार में शराब बंद है तो शराब आया कहां से। हिसुआ विधायक ने मांग की है कि अगर इसमें जो भी दोषी अधिकारी हैं, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। तभी आपका शराबबंदी सफल होगा. 

हिसुआ विधायक ने कहा कि मैं काफी दुख प्रकट करते हुए यह कहना चाहती हूं कि शराब के मामले में जो भी अधिकारी लिप्त हैं उन अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इतने बड़े पैमाने पर लोगों की मौत हो रही है और दूसरी और अधिकारी इस मामला की किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं कर रही है। यह कैसे संभव है कि एक ही दिन में सभी की मौत हो जाए और उनकी मौत की वजह अलग अलग हो। साफ है कि इस घटना को लेकर प्रशासन में बैठे अधिकारी दोषियों को बचाने की कोशिश में जुटे हैं, ताकि उसके दाग से खुद को बचा सकें।

प्रशासन की बातें गलत

हिसुआ विधायक ने कहा कि  सरकारी अस्पताल  की मेडिकल रिपोर्ट चैनल पर चल रही है। जिसे मीडिया में दिखाया रहा है उसके बाद भी जिला के अधिकारी इस मामले पर अनदेखी कर रही है. ऐसे अधिकारी पर  कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. ताकि लोगों को सरकार पर विश्वास कायम हो सके।

Find Us on Facebook

Trending News