बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमानत के बाद ट्विटर पर होने लगा ट्रेंड - #शेर लालू आया, बेटी रोहिणी ने लिखा -आया आया देखों कौन..? तानाशाह सत्ता से वो लड़कर..! गरीबों का मसीहा आया..

जमानत के बाद ट्विटर पर होने लगा ट्रेंड - #शेर लालू आया, बेटी रोहिणी ने लिखा -आया आया देखों कौन..? तानाशाह सत्ता से वो लड़कर..! गरीबों का मसीहा आया..

TNA : अन्यायी कब तक अन्याय करेगा.. मसीहा को कब तक कैद रखेगा..? आया आया देखों कौन..? तानाशाह सत्ता से वो लड़कर..! गरीबों का मसीहा आया.. इस माटी का लाल जो आया!!

यह पंक्तियां है बिहार की राजनीति के मसीहा माने जानेवाले लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की, जिन्होंने अपने पिता की रिहाई पर अपनी खुशी इस तरह से जाहिर की है। पिता की रिहाई के लिए रमजान का रोजा रख रही रोहिणी ने अपनी पक्तियों में लालू को गरीबों का मसीहा बताया है। उन्होंने लिखा है कि मेरा रमज़ान और नवरात्र सफ़ल हुआ। आज मुझे ऊपर वाले के तरफ से ईदी मिल गयी 




ट्विटर पर होने लगा ट्रेंड 

लालू प्रसाद की जमानत मिलने के साथ ही ट्विटर पर #शेर लालू आया ट्रेंड करने लगा। एक के बाद एक लालू के समर्थकों ने ट्विट कर अपनी खुशी जाहिर की। जिसको देखते हुए राजद की तरफ से सम्मानित शुभचिंतकों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं से करबद्ध प्रार्थना है कि सभी कोरोना महामारी के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपने-अपने घरों में ही रहे। किसी प्रकार का कोई भी जश्न नहीं मनाए। वहीं जाप नेता पप्पू यादव ने लिखा  लालू जी को जमानत मिल गई। उनकी उम्र और बीमारी के लिहाज़ से यह बहुत पहले ही हो जाना चाहिए था। बहरहाल, देर आयद दुरुस्त आय!




Suggested News