बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: लॉकडाउन की आड़ में गुंडागर्दी, लाचार सब्जी विक्रेता पर किया शक्ति प्रदर्शन

BIHAR NEWS: लॉकडाउन की आड़ में गुंडागर्दी, लाचार सब्जी विक्रेता पर किया शक्ति प्रदर्शन

SHEKHPURA: बरबीघा नगर परिषद में कार्यरत इन दिनों कुछ कर्मी पूरी तरह से गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं. दुकान बंद कराने की आड़ में आम लोगों को जमकर लाठियों से पीटा जा रहा है. बुधवार को भी धर्मशाला रोड में नींबू बेच कर घर जा रहे युवक को तीन-चार नगर कर्मियों ने इतना पीटा जिससे कुछ समय के लिए वह अपाहिज हो गया.

दर्द से कराहता हुआ पीड़ित युवक पिंटू कुमार काफी देर तक सड़क पर गिर कर रोता रहा. इस संबंध में उसने बताया कि कुछ माह पूर्व बाइक से गिरने के कारण उसका पैर कई जगह से टूट गया था. अभी भी उसके पैर का इलाज चल रहा है मगर वह ठीक से चल नहीं पाता. पेट चलाने के लिए वह सब्जी विक्रेता बन गया है और शहर में घूम-घूम कर नींबू बेच रहा था. इस दौरान सुबह 11:15 बजे नगर परिषद के कर्मियों ने उसे देख लिया और बिना कुछ सोचे समझे ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दीं. पिटाई के बाद दर्द से कराहते युवक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह सहारा देकर उसे घर पहुंचाया.

नगर कर्मियों के इस अज्ञानता पूर्ण हरकत की नगर क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी निंदा की गई. लोगों ने कहा कि बड़े दुकानदारों पर कार्रवाई नहीं की जाती है और छोटे-छोटे ठेला और रिक्शा चालकों पर यह लोग अपना लाठी चलाते है. वहीं मामले को लेकर कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि उनके संज्ञान में मामला आया है. दोषी कर्मियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News