बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : कोरोना की भयावह तस्वीर - चार दिन में तीन बच्चों से सिर से उठ गया माता पिता का साया, बेटी ने मां के शव को दफनाया

BIHAR NEWS : कोरोना की भयावह तस्वीर - चार दिन में तीन बच्चों से सिर से उठ गया माता पिता का साया, बेटी ने मां के शव को दफनाया

ARARIA : कोरोना की भयावह तस्वीर बिहार के अररिया जिले से सामने आई है। के रानीगंज प्रखंड के बिशनपुर पंचायत स्थित मझुलता गांव में कोरोना संक्रमित दंपती की मौत हो गई। चार मई को पूर्णिया में इलाज के दौरान पति की मौत हुई तो वहीं शुक्रवार की देर रात पत्नी ने दम तोड़ दिया। इस घटना की जो तस्वीरें सामने आई है, वह झकोझरनेवाला है। इस तस्वीरों में पीपीई किट पहने बेटी अपनी मां के शव को दफना रही है। उसके आसपास कोई नजर नहीं आ रहा है।

मामले में बताया गया कि बिशनपुर पंचायत के वार्ड 7 निवासी 40 वर्षीय बीरेंद्र मेहता और उनकी 32 वर्षीय पत्नी प्रियंका देवी की जांच 28 अप्रैल को फारबिसगंज में हुई थी। जांच में दोनों पॉजिटिव पाए गए। पूर्णिया के निजी अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा था। बीते सोमवार को इलाज के दौरान ही बीरेंद्र मेहता की मौत हो गई। 

इस दौरान प्रियंका देवी की स्थिति गंभीर बनी हुई थी। आर्थिक स्थिति ठीक न रहने और इलाज में काफी रुपए खर्च होने के बाद प्रियंका के परिजन उसे लेकर घर आ गए। गुरुवार की देर रात हालत बिगड़ने लगी। उसे पहले रानीगंज रेफरल अस्पताल फिर फारबिसगंज कोविड केयर अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने की वजह से मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मरीज की मौत हो गई।

अंतिम संस्कार से सभी ने किया किनारा

कोरोना संक्रमण की वजह से गांव में कोई भी प्रियंका के अंतिम संस्कार में सहयोग करने को राजी नहीं हुआ। ऐसी स्थिति में बड़ी बेटी सोनी कुमारी ने ही किसी तरह गड्ढा खोद और खुद पीपीई कीट पहन मां के शव को दफनाया। चार दिन के अंतराल में तीनों बच्चों के सिर से माता पिता का साया उठ गया अब चिंता इस बात की है कि दो बेटी व एक बेटा किसके सहारे रहेंगे।

Suggested News