बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने कहा - प्रेमी के साथ रहना चाहती हो तो जाओ उसके पास, दो बच्चों की मां जब पहुंची आशिक के घर तो हुआ कुछ ऐसा...

पति ने कहा - प्रेमी के साथ रहना चाहती हो तो जाओ उसके पास, दो बच्चों की मां जब पहुंची आशिक के घर तो हुआ कुछ ऐसा...

NAVGACHHIYA : नवगछिया पुलिस जिला के ढोलबज्जा थाना क्षेत्र अंतर्गत गरैया गांव में रविवार को करीब चार घंटे तक लैला-मजनूं की एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां पति का घर छोड़कर आई दो बच्चों की मां को उसके आशिक और उसके परिवार वालों ने घर से निकाल दिया। जिसके बाद महिला ने जमकर हंगामा किया और प्रेमी युवक पर शादी के नाम पर धोखा देने और यौन शोषण का आरोप लगाया। 

मामले में बताया गया कि गरैया के रामानंद साह के बेटे सूरज कुमार को दिल दे बैठी अपने पडोस की हीं एक दो बच्चे की मां काल्पनिक नाम (लक्ष्मी) को जब उसके पति राकेश कुमार ने अपने पत्नी को विडियो कॉल पर सूरज से घंटों बात करते देख लिया तो, उसे नागवार गुजरा. और उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से अपने पत्नी को प्रेमी के घर स्वेच्छा से जाने को भी कह दिया और अपने घर रहने से इंकार किया. राकेश का कहना था कि यदि तुम दुसरे यानि सूरज के साथ हीं खुश रहना चाहती हो तो उसके पास चले जाओ, इससे हमें कोई आपत्ती नही होगी. 

प्रेमी ने भी अपनाने से किया इनकार

पति के घर से निकाले जाने के बाद महिला भी अपने प्रेमी सूरज के पास पहुंच उसके घर घुसने लगी. लेकिन सूरज के परिवार वालों ने महिला को घिसेट कर घर से बाहर निकाल दिया. लक्ष्मी बता रही थी कि करीब दो साल से हमको सूरज के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. शादी का झांसा देकर सूरज ने कई बार हमसे मिल यौन शोषण भी किए हैं. साथ हीं उन्होंने जन्म-जन्म का साथ निभाने की कसमें भी मेरे खाई है. जब आज हमारे पति ने सूरज के साथ विडियो कॉल पर बातें करते देख लिया और वह हमें घर से बाहर निकाल कर उसके साथ हीं रहने को कह घर से बाहर निकाल दिया तो सूरज अब हर बात से इंकार कर हमें रखने से तैयार नहीं हो रहा है.

 ज्ञात हो कि- लक्ष्मी को पहले से एक तीन वर्षीय पुत्र व डेढ़ साल के बेटे हैं. सूरज रामानंद साह का अविवाहित लड़का हैं. वहीं इस मामले को सुलझाने सुनिल यादव, पृथ्वीराज यादव, चन्द्रशेखर मंडल, विनीत आनंद के साथ अन्य गणमान्य लोग भी मौके पर पहुंचे हुए थे. जहां सूचना मिलने के बाद ढोलबज्जा पुलिस भी मामले की छानबीन में जुटी थी.

Suggested News