बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: भाई के गुस्से से लगता है डर, मैं करना चाहती हूं खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला ?

BIHAR NEWS: भाई के गुस्से से लगता है डर, मैं करना चाहती हूं खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला ?

PATNA CITY: पटना सिटी के चौक थाना इलाके के मंगल तालाब में मंगलवार सुबह एक महिला ने कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की. हालांकि स्थानीय लोगों की सतर्कता से उसकी जान बच गई. कुछ लोगों ने चौक थाना पुलिस को भी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने महिला को बचाकर अपने साथ थाने ले आई. वहां आकर महिला ने जो आपबीती बताई उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

महिला ने बताया कि उसका नाम अर्चना है और वह शादीशुदा है मगर उसका तलाक हो चुका है. तलाक के बाद से वह अपने भाई के घर में रह रही है. वह पटना के कंकड़बाग इलाके की रहने वाली है और उसके पिता रिटायर्ड इंस्पेक्टर हैं. अर्चना के मुताबिक वह अपने भाई के घर में रहती है मगर उसे अपने भाई से बहुत ज्यादा डर लगता है. उसका भाई वकील है और काफी ज्यादा गुस्सा करता है. कई बार उसने अर्चना के साथ हिंसात्मक रवैया भी अपनाया जिसके वजह से अर्चना को उससे बहुत ज्यादा डर लगता है. वहीं जब उसके भाई ने अर्चना को घर से निकाल दिया तो उसने अपनी जीवन लीला खत्म करने की कोशिश की और इसी उद्देश्य से तालाब में छलांग लगा दी.

अर्चना को तालाब के पास मौजूद लोगों ने बचा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. महिला के बयान पर चौक थाना पुलिस प्राथमिक जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों का बयान सुनने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में कंकड़बाग पुलिस को भी सूचित किया जाएगा.

Suggested News