बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम के गृह जिले मुंगेर में अधेड़ को बदमाश ने मारी गोली,हालत गंभीर, विरोध में जमकर कर हुआ हंगामा

डिप्टी सीएम के गृह जिले मुंगेर में अधेड़ को बदमाश ने मारी गोली,हालत गंभीर,  विरोध में जमकर कर हुआ हंगामा

मुंगेर में अपराधियों के हौसले कम होते नहीं दिख रहे हैं. शुक्रवार की  देर रात गर्मी के कारण घर के बाहर परिवार के साथ बैठे व्यक्ति को पड़ोस के ही युवकों ने गोली मार कर घायल कर दिया.  गोली मारने के विरोध में गांव में काफी देर तक हंगामा होता रहा. पुलिस के पहुंचने के बाद मामला जा कर शांत हुआ. 

मुंगेर सफिया सराय थाना अंतर्गत सिंघिया में शुक्रवार की देर रात जब लाइन कटा हुआ था तब घर के बाहर गर्मी से राहत पाने के लिए घर से बाहर अपने दरवाजे पर  बैठे 50 वर्षीय सेख अमिम को 2 अपराधी गोली मारकर फरार हो गए। 

गोली शेख अमीन के जांघ में लगी है। जिसे परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर के बाहर बैठा था कि तभी सिंघिया निवासी कैलू यादव ने उस पर गोली चला दी । गोली मारने के बाद केलु यादव फरार हो गया सूचना मिलने पर सफिया सराय थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 वहीं घटना के बाद काफी देर तक गोली मारने के विरोध में वहां हंगामा होता रहा । घायल की पत्नी रुखसाना खातून ने बताया कि जब वे लोग बाहर बैठी थी तो दो युवक आए और बिना किसी झगड़ा झंझट के उसके पति को गोली मार दिय । 

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान 

Editor's Picks