बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुंगेर में लहरिया कट बाइक चला रहे युवक ने दूसरे बाइक में मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

BIHAR NEWS :  मुंगेर में लहरिया कट बाइक चला रहे युवक ने दूसरे बाइक में मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत, दो गंभीर रूप से हुए जख्मी

MUNGER : मुंगेर जिला अंतर्गत हरपुर थाना क्षेत्र के गनैली के पास दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक बाइक सवार 22 वर्षीय रजनीश सिंह पिता दिनेश सिंह की मौत हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक गनैली का ही रहनेवाला है। 

वहीँ इस घटना में 22 वर्षीय ऋषि राज पिता मुकेश शर्मा, 20 वर्षीय अनुराग सुमन पिता सौरव सुमन दोनों संग्रामपुर प्रखण्ड के दथवाई गाउंव का रहनेवाले है। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए है। इलाज के लिए दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया की मृतक दो बहनों में सबसे बड़ा घर का इकलौता बेटा था। वह मजदूरी करता था। आज जब वह तारापुर से बाइक के माध्यम से अपने घर हरपुर के गनैली के पास पहुंचा तो सामने से लहरिया कट मार स्टंट करते आ रहा एक बाइक ने उसे जबरदस्त टक्कर मार दिया। जिसमे रजनीश की मौत हो गई। वहीं हादसा के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Editor's Picks