बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल, कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

BIHAR NEWS: महंगाई के खिलाफ हल्लाबोल, कांग्रेस के नेताओं, कार्यकर्ताओं ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

कैमूर: देश में लगातार बढ़ रही बेतहाशा महंगाई को लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जिले के कुदरा प्रखंड मुख्यालय में कैमूर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पाल और प्रखंड अध्यक्ष अनिल पांडे के नेतृत्व में एक दिवसीय थाली विरोध मार्च निकाला गया। मार्च में कार्यकर्ताओं ने थाली पीटते हुए विरोध मार्च निकाला व सरकार विरोधी नारे भी लगाये।

जानकारी देते हुए सुरेंद्र पाल ने बताया देश में महंगाई चरम सीमा पर है, जिसको लेकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे देश में सात दिवसीय थाली पीट  विरोध प्रदर्शन शुरू किया गया है। जिसके तहत कुदरा प्रखंड मुख्यालय में दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ बेतहाशा बढ़ती महंगाई के खिलाफ एक दिवसीय थाली बजाकर कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें हम लोग थाली बजाते हुए पूरे कुदरा नगर का भ्रमण करेंगे। 

उन्होंने कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल के साथ गैस के दामों को दुगना कर दी है। साथ ही रोज घरेलू उपयोग होने वाली जरूरत की चीजों का भी मूल्य में बेतहाशा वृद्धि हई है जिससे आमजन सीधा प्रभावित हो रहे हैं। हम लोग थाली पीट कर सरकार को जगाने का काम कर रहे हैं कि सरकार महंगाई को वापस ले नहीं तो चरणबद्ध तरीके से आंदोलन सरकार के खिलाफ जारी रहेगा।

Suggested News