बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना गाइडलाइन तोड़ने के लिए लगी होड़, अब इस जिले में नाइट कर्फ्यू में मुखिया जी ने पूजा के बीच करवाया बार बालाओं का नृत्य...

कोरोना गाइडलाइन तोड़ने के लिए लगी होड़, अब इस जिले में नाइट कर्फ्यू में मुखिया जी ने पूजा के बीच करवाया बार बालाओं का नृत्य...

NALANDA : ऐसा लगता कि बिहार में नाइट कर्फ्यू तोड़ने के लिए नेताओं के बीच होड़ मची हुई है, तभी तो सरकार और प्रशासन की मनाही के बाद नेता लोग इसकी धज्जियां उड़ाने में परहेज नहीं कर रहे हैं। नालंदा जिले से ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जहां पूजा के नाम पर बार बालाओं का डांस आयोजित किया जा रहा है और गांव के लोग देर रात उसका आनंद उठा रहे हैं। गांव में देर रात तक चले इस आयोजन की जानकारी पुलिस को तब हुई, जब कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने लगा। अब पुलिस का कहना है कि वह वीडियो की जांच करवाएगी और जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जहां रामपुर पंचायत के लक्ष्मी बिगहा गांव में मुखिया शिव कुमार उर्फ टेकन यादव के द्वारा बाबा बख्तौर के पूजा का आयोजन किया गया था। कहने के लिए यह पूजा का कार्यक्रम था, लेकिन इसकी आड़ में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान रात भर बार बालाओं का डांस करवाया गया । एक ओर राज्य में कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है है। वहीं मुखिया जी और गांव के लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। मुखिया जी कार्यक्रम का आयोजन कराते हैं, लेकिन  ग्रामीण ने इसका विरोध करने की जगह खुद इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर अपना मनोरंजन करने लगे।

जिले में इस तरह की पहली घटना नहीं है। यहां होड़ लगी हुई है। चार दिन पूर्व ही जिले के इस्लामपुर के सोहजना, सरमेरा में मिरनगर में भी पूजा, शादी समारोह के दौरान बार बालाओं के अश्लील ठुमके लगे थे। जिसमें पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नही की गई है। अब सवाल यह है कि आखिर कब तक पूजा, शादी जैसे कई आयोजनों पर बार बालाओ की अश्लील ठुमके लगवाये जाते रहेंगे। गांव में इतने बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। मगर  स्थानीय पुलिस को भनक तक नही लगती है। थाना अध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है । जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News