BIHAR NEWS : कंस्ट्रक्शन कंपनी से पिछले दिनों फायरिंग कर 3 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला निकला विधानसभा चुनाव का निर्दलीय उम्मीदवार

BIHAR NEWS : कंस्ट्रक्शन कंपनी से पिछले दिनों फायरिंग कर 3 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला निकला विधानसभा चुनाव का निर्दलीय उम्मीदवार

MUZAFFARPUR :  जिले में तुर्की ओपी क्षेत्र में बीते दिनों कंस्ट्रक्शन कंपनी के कैम्प में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर करोड़ों रुपये की रंगदारी मांगने के उद्देश्य से दहशत फैलाने का काम करने वाले मुजफ्फरपुर जिले के कांटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक के लिए निर्दलीय प्रत्याशी की दावेदारी पेश करने वाले शख्स समेत चार को मामले के आरोप में पुलिस ने धर दबोचा है।  पुलिस ने उसके साथ शनिवार को चार अपराधियों को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में अंश कुमार चौधरी, सोनू कुमार, निशांत कुमार ऊर्फ छोटे और मंदीप कुमार हैं। जिसके पास से तलाशी लेने के दौरान पुलिस ने बरामद किया गया है, जिनमें  1 पिस्तौल, 1 देशी कट्टा,  3 कारतूस, 6 खोखा, 1 मोटरसाइकिल, 1 मोबाइल फोन बरामद किया है।

बता दें कि गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन करके इन चारों अपराधियों को गिरफ्तार किया है। चारों अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए रंगदारी मांगने और घटनास्थल पर जाकर गोली चलाने की बात स्वीकार की है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह निकलकर सामने आया है कि मुख्य आरोपी अंशु कुमार चौधरी बिहार विधानसभा चुनाव 2019 में कांटी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक प्रत्याशी के रूप में चुनाव भी लड़ चुका है। अब वे विधायक में तो नहीं जीत हासिल कर पाए तो अपराध की दुनिया में कदम रखने की नाकाम कोशिश करने लगे। क्षेत्र में जनता ने नकारा तो अपराध की दुनिया में पुलिस ने धर दबोचा। 

दरअसल बीते 19 मई 2021 को इन सभी अपराधियों ने मुजफ्फरपुर - हाजीपुर फोर लेन स्थित कंस्ट्रक्शन कंपनी रावत एसोसिएशन के कार्यालय में घुसकर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग की थी और कंपनी के मालिक से फोन पर 3 करोड़ रूपये की रंगदारी की मांग की रंगदारी नहीं देने के एवज में बम से उड़ा देने की धमकी भी दी थी।मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत एवं एसएपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने दी। पुलिस के इस करवाई में शामिल रहे ASP पश्चिमी सैयद इमरान मसूद, कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद,तुर्की ओपी थानाध्यक्ष रामविनय कुमार एवं कुढ़नी थाना के सशस्त्र बल शामिल रहे।

Find Us on Facebook

Trending News