BIHAR NEWS: मृत शरीर से अमानवीय व्यवहार! दो थाना के बीच क्षेत्र विवाद में 12 घंटे तक गुमटी पर पड़ी रही डेड बॉडी

BIHAR NEWS: मृत शरीर से अमानवीय व्यवहार! दो थाना के बीच क्षेत्र विवाद में 12 घंटे तक गुमटी पर पड़ी रही डेड बॉडी

KAIMUR: कैमूर जिले के कुदरा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटी है। कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज रेलवे गुमटी से एक किलोमीटर पूरब की तरफ एक मृत शरीर रेलवे लाइन के पास पड़ा था। जिसे देखकर आसपास के ग्रामीणों द्वारा सासाराम जीआरपी को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने लोकल थाना का हवाला देते हुए डेड बॉडी को छोड़ दिया। 

बाद में लोकल थाने की पुलिस पहुंची तो घंटों एक दूसरे का कार्यक्षेत्र होने को लेकर बात चला फिर 12 घंटे के बाद जीआरपी सासाराम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम लेते गई। दरअसल कुदरा थाना क्षेत्र के नसेज रेलेव किलोमीटर पूरब रविवार की रात लगभग 12 बजे डाउन ट्रैक पर एक व्यक्ति का डेड बॉडी देखकर रेलवे ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दिया। जिसके बाद स्टेशन मास्टर की तरफ से सासाराम जीआरपी और आरपीएफ को डेड बॉडी की सूचना दी गई। डाउन लाइन पर शव पडे रहने के कारण लगभग 2 घंटे तक ट्रेनें भी बाधित रही। जिसको डाउन ट्रैक छोड़कर रिवरसेबुल लाइन से गुजारना पड़ा था। फिर आरपीएफ ने मौके पर पहुंच शव को ट्रैक से किनारे किया तब डाउनलाइन ट्रैक से परिचालन शुरू हुआ। 

अहले सुबह जीआरपी शव के पास पहुंची थी लेकिन कार्यक्षेत्र कुदरा थाना के अंदर का होने का हवाला देकर वापस चली गई और उनके द्वारा लोकल थाना को सूचित किया गया । फिर लोकल थाना जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंचकर कार्यक्षेत्र के लिए घंटों एक दूसरे में वार्ता हुई ,फिर जीआरपी ने 12 घंटे बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम चली गई।



Find Us on Facebook

Trending News