BIHAR NEWS: 5 सितंबर को होगी ITI की प्रवेश परीक्षा, जिले में 28 केंद्र चिन्हित, कदाचार मुक्त एग्जाम को लेकर की गई बैठक

BIHAR NEWS: 5 सितंबर को होगी ITI की प्रवेश परीक्षा, जिले में 28 केंद्र चिन्हित, कदाचार मुक्त एग्जाम को लेकर की गई बैठक

DARBHANGA: दरभंगा समाहरणालय स्थित अंबेडकर सभागार में बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा पर्षद द्वारा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगिता प्रवेश परीक्षा 2021 दिनांक 05 सितंबर 2021 (रविवार) को 3:30 बजे अपराह्न से 05:45 बजे अपराह्न तक निर्धारित कार्यक्रमानुसार दरभंगा जिला के नगर क्षेत्र में स्थित कुल 28 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। जिलाधिकारी के आदेश पर अपर समाहर्ता दरभंगा विभूति रंजन चौधरी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी केंद्राधीक्षक को निर्देश दिया कि हर हाल में प्रवेश परीक्षा स्वच्छ,शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त संपन्न कराया जाना है। सभी परीक्षा केंद्रों पर ऑब्ज़र्वर, स्टैटिक दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी परीक्षा केंद्रों को कुल 10 जोन में बांटा गया है और जोनल दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। 

बैठक में बताया गया कि इस परीक्षा में जूता पहन कर नहीं आना है साथ ही बिना मास्क के किसी भी अभ्यर्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। परीक्षार्थी कलम के सिवाय कोई भी सामग्री परीक्षा केंद्र के अंदर नहीं ले जाएंगे। सभी परीक्षा केंद्रों में वीडियोग्राफी कराई जाएगी। परीक्षार्थी के पास मोबाइल, ब्लूटूथ या किसी भी तरह की इलेक्ट्रॉनिक गजट ले जाने की अनुमति नहीं है।


Find Us on Facebook

Trending News