BIHAR NEWS: चनौर हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मिले जाप के कार्यकर्ता, की आर्थिक मदद, केस की स्पीडी ट्रायल की मांग की

BIHAR NEWS: चनौर हत्याकांड में पीड़ित परिजनों से मिले जाप के कार्यकर्ता, की आर्थिक मदद, केस की स्पीडी ट्रायल की मांग की

DARBHANGA: शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के निर्देश पर प्रधान महासचिव चुनमुन यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ता मनीगाछी के चनौर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। बता दें, विगत 18 जुलाई की रात्रि मामूली विवाद में 22 वर्षीय केशव चौधरी की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

जाप के प्रधान महासचिव चुनमुन यादव, छात्र प्रदेश प्रवक्ता दीपक झा ने मृतक के परिजनों से मिलकर घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल 20 हजार की आर्थिक मदद की और आगे हरसम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। चुनमुन यादव ने कहा कि बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। सरकार हाथ पर हाथ रखकर सरकार बचाने में मस्त है और अपराधी अपराध करने में व्यस्त हैं। जिसका नतीजा है कि बिहार में अपराध चरम सीमा पार कर गई है। केशव को भी इसका शिकार होना पड़ा। हम सरकार से मांग करते हैं त्वरित और निष्पक्ष जांच कराकर दोषियों को जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल करके फांसी की सजा हो।

वहीं छात्र प्रदेश प्रवक्ता दीपक झा ने कहा कि यह सारा खेल और बेल यहां के स्थानीय विधायक के संरक्षण में हो रहा है। हम सरकार से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द मामले का स्पीडी ट्रायल हो। इसके अलावा आरोपियों को फांसी की सजा हो और पीड़ित परिवार को उचित न्याय और मुआवजा मिले। यदि ऐसा नहीं होता है तो हम आगे उग्र आंदोलन करेंगे और परिवार को न्याय दिला कर ही दम लेंगे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि यहां असामाजिक तत्वों का बोलबाला पूर्व से रहा है। पूर्व में भी घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। पर डर से कोई कुछ नही बोलता। मौके पर प्रदेश स्वर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रकाश चंद्र झा, चंद्रकांत यादव, विशंभर यादव मोहन यादव आदि सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News