बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: जाप का राज्य सरकार पर हमला, बोले नेता, रूडी से मेल, पप्पू को जेल, कैसा है ये खेल

BIHAR NEWS: जाप का राज्य सरकार पर हमला, बोले नेता, रूडी से मेल, पप्पू को जेल, कैसा है ये खेल

पटना : जन अधिकार पार्टी द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर पटना के विद्यापति मार्ग में बेड़ी-हथकड़ी प्रदर्शन किया। इस दौरान जाप के नेताओं ने अपने हाथों में बेड़ी हथकड़ी लगाकर विरोध दर्ज कराया, जिसमें शामिल होते हुए जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने कहा कि बिहार सरकार जनता के सेवक पप्पू यादव को अविलंब रिहा करे और एम्बुलेंस चोर सांसद के साथ बिहार की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था के जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करे।

दानवीर ने कहा कि महामारी के दौर में जनता की सेवा कर रहे पप्पू यादव की साजिशन जिस तरह से गिरफ्तारी हुई, उसकी निंदा देश भर में हो रही है। एम्बुलेंस को छुपा कर रखने वाले राजीव प्रताप 'रूडी से मेल, पप्पू को जेल - कैसा है ये खेल',  आज किसी से छुपा नहीं है। यही वजह है कि पप्पू यादव को रिहा करने की मांग अब वैश्विक हो चली है। बिहार की पहचान डबल इंजन की सरकार ने अपने तानाशाही रवैये से लगातार धूमिल करती रही है। नीतीश सरकार ने उस लोकतंत्र को कलंकित करने का काम किया, जिसने दुनिया को लोकतंत्र सिखाया। वरना मुश्किल हालात में लोगों की सेवा कर रहे एक जन सेवक को साजिश के तहत जेल में डालने का घृणित कृत्य नहीं करती। 

दानवीर ने कहा कि बिहार सरकार ने न्याय को माफिया और लुटेरे सांसद के पास गिरवी रख दिया है। तभी अपने घर में एम्बुलेंस छुपा कर रखने वाले से मेल कर उस सेवक को फंसा दिया, जो लोगों की जिंदगियां बचा रहा था। उन्होंने कहा कि आज बिहार का शत प्रतिशत अस्पताल बदहाल है, क्योंकि सरकार प्राइवेट अस्पताल और मेडिकल माफिया के इशारे पर काम करती है। आखिर जिसने पीएमसीएच समेत बिहार के तमाम अस्पतालों को बर्बाद कर दिया, उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है? क्यों नहीं बिहार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और सब जो दोषी है उन सभी पर 302 का मुकदमा दर्ज हो?

Suggested News