बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: जाप ने फूंका केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला, पार्टी की मांग, पेट्रोलियम पदार्थों के दामों को नियंत्रित करे सरकार

BIHAR NEWS: जाप ने फूंका केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला, पार्टी की मांग, पेट्रोलियम पदार्थों के दामों को नियंत्रित करे सरकार

पटना: लगातार बढ़ती हुई पेट्रोल- की कीमत के विरोध में जन अधिकार पार्टी ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फूंका। गांधी मैदान स्थित जेपी गोलम्बर पर आयोजित पुतला दहन कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू ने कहा कि मोदी सरकार महंगाई कम करने के वादे के साथ सरकार में आई थी, लेकिन महंगाई बढ़ती ही गई। आज पेट्रोल 100 रुपया से ज्यादा में बिक रहा हैं। कोरोना काल में बढ़ती महंगाई के कारण गरीबों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो गया हैं। 

राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि सरकार को बढ़ते पेट्रोल के दामों को कम करने के लिए आवश्यक कदम उठाने चाहिए। जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि मंहगाई से आम जनता परेशान हैं। जनता सड़क पर है। लोगों में पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दाम को लेकर आक्रोश है। कोरोना में लोगों की नौकरी जा रही है, लोगों की नौकरी छीनी जा रही है। वहीं दूसरी ओर पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में इजाफा किया जा रहा है। जिसका सीधा प्रभाव मंहगाई पर पड़ा हैं।

प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार पूंजीपतियों के साथ खड़ी हैं। जाप महंगाई के आंदोलन को गांवों तक ले जाएगी। पुतला दहन कार्यक्रम के  मौके पर राजू दानवीर, नरेन्द्र कुमार, रमेश राम, मुकेश यादव, मोहम्मद अकील अंसारी, आशीष कुमार, सनी यादव, विनय कुमार राव, नीतीश सिंह, शशांक कुमार, मोनू, चंदन, राजन, अभिषेक कुमार, बिट्टू कुमार, राजन कुमार, आशीष मिश्रा, दीपांकर, प्रकाश यादव, उत्तम कुमार, भानु यादव उपस्थित थे।

Suggested News