BIHAR NEWS : शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसी नकेल, एक ट्रक अवैध विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

BIHAR NEWS : शराब माफियाओं पर पुलिस ने कसी नकेल, एक ट्रक अवैध विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

JAMUI : बिहार में लागू शराबबंदी के बाबजूद हो रही अवैध विदेशी शराब की तस्करी को रोकने में एक बार फिर जमुई पुलिस और उत्पाद विभाग को सफलता मिली है। जमुई पुलिस और उत्पाद विभाग ने संयुक्त कार्रवाई में जमुई जिला के मलयपुर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड में अवैध विदेशी शराब से लदी एक ट्रक को जब्त किया।

जमुई के पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए मलयपुर पुलिस एवं उत्पाद पुलिस द्वारा झाझा- जमुई मार्ग पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दौरान ट्रक संख्या पीबी 11 एएफ  9176 की तलाशी ली गई तो भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही मौके से महाराष्ट्र निवासी ट्रक चालक एवं पंजाब निवासी उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में गिरफ्तार चालक एवं उपचालक ने बताया कि शराब झारखंड प्रदेश के दुमका से लाई जा रही थी और इसे शेखपुरा में डिलीवरी करना था। फिलहाल ट्रक से बरामद शराब की गिनती की जा रही है। 

एसपी ने कहा कि किसी भी हाल में शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी। सरकार के शराबबंदी कानून का शत-प्रतिशत पालन कराया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी मलयपुर पुलिस ने कटौना गांव स्थित एक घर से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने के साथ दो वाहन को जब्त किया था। साथ ही शराब माफिया सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया था।


Find Us on Facebook

Trending News