BIHAR NEWS: पप्पू यादव की रिहाई के लिए जन अधिकार महिला परिषद ने मनाया धिक्कार दिवस, पूरे बिहार में किया प्रदर्शन

BIHAR NEWS: पप्पू यादव की रिहाई के लिए जन अधिकार महिला परिषद ने मनाया धिक्कार दिवस, पूरे बिहार में किया प्रदर्शन

पटना: जाप नेत्री रानी चौबे के नेतृत्व में सोमवार को जन अधिकार महिला परिषद द्वारा जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की रिहाई के लिए पूरे बिहार में प्रदर्शन किया। पप्पू यादव की रिहाई और राजीव प्रताप रूडी की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन में काफी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे ने कहा की जनता के नायक पप्पू यादव को गिरफ्तार करा सरकार ने बहुत ही घिनौना काम किया हैं। हमारी मांग है कि बिहार सरकार जननेता पप्पू यादव की सकुशल रिहाई तुरन्त सुनिश्चित करें। अगर बिहार सरकार ने हमारी मांगें नहीं मानी तो महिला परिषद पप्पू यादव की रिहाई के लिए सड़कों पर उतरेगी और बड़ा आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार आम आदमी के लिए टीका नहीं उपलब्ध करा रही है। आज गांवों में संक्रमण तेजी से फैल रहा हैं। लोग दवा, बेड और ऑक्सीजन के अभाव में अपना दम तोड़ रहें हैं। जो सरकार ऑक्सीजन नहीं दे पाए उसे धिक्कार है।

रानी चौबे ने बताया कि पप्पू यादव ने लोगों की सेवा हर मुसीबत में की है। बिहार की आम जनता जब भी मुश्किल में पड़ी है, तब उनकी एक मात्र उम्मीद पप्पू यादव होते हैं।   पप्पू यादव बिहार में सेवा की मिसाल बन राजनीति के पेश करते रहे हैं, जिससे घबरा कर डबल इंजन की सरकार और राजीव प्रताप रूडी जैसे भ्रष्ट भाजपाई ने साजिश की है और उन्हें गिरफ्तार किया है।

रानी चौबे ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को राजनीतिक साजिश करार दिया और कहा कि जिस तरह से अपने ऑपरेशन के बाद भी मुसीबत में पड़ी जनता की मदद के लिए जान जोखिम में डाल कर पप्पू यादव ने सेवा की, वह राज्य सरकार के गले उतर नहीं रही। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार जनता के पैसे से एम्बुलेंस की चोरी करने वाले राजीव प्रताप रूडी को भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस देख रखा है। पप्पू यादव पर यह कार्रवाई दुर्भावना से प्रेरित है। पार्टी कार्यालय में आयोजित धिक्कार दिवस में सुप्रिया खेमका, पूनम झा, ज्योति, आशा देवी, सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया।

Find Us on Facebook

Trending News