Bihar News : सत्ता के नशे में पागल जदयू नेता और उसके समर्थकों ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सीएम नीतीश के साथ तस्वीरें भी आई सामने

Bihar News : सत्ता के नशे में पागल जदयू नेता और उसके समर्थकों ने महिलाओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सीएम नीतीश के साथ तस्वीरें भी आई सामने

बेगूसराय। भले ही नीतीश सरकार महिलाओं को सशक्त बनाने की लाख कोशिश कर रहे हो। लेकिन उनकी ही पार्टी जदयू के नेता महिलाओं की इज्जत तार तार करने से बाज नहीं आ रहे हैं। एक ताजा मामला बेगूसराय जिले तेघरा थाना क्षेत्र के किरतौल गांव से सामने आया है जहां जदयू नेता सरवर आजाद और उनके समर्थक के द्वारा कई महिलाओं को लाठी डंडे और ईंट से मार रहे हैं।जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। 

बताया जाता है कि किरतौल पंचायत स्थित वार्ड 12 में कुछ गरीब महिलाओं के जमीन पर जदयू नेता सह सरकारी शिक्षक सरवर आजाद जबरन तरीके से भवन का निर्माण करवा रहे थे.जहां आधा दर्जन महिलाओं ने निर्माधीन भवन में लेटकर विरोध करने लगी. जिसको देखते हुए जदयू नेता सरवर आजाद ने खुद सत्ता का पावर दिखाते हुए अपने समर्थकों के साथ मिलकर सभी आधा दर्जन गरीब महिलाओं को बेरहमी से पीटकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है। 

कैमरे में कैद हुई सारी घटना

जदयू नेता की यह सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल सभी घायल महिलाओं का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।जिसमें कई महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है। वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि जदयू नेता और उनके समर्थक किस तरीके से महिलाओं को बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर पिटाई कर रहे हैं। वहीं थाने में जदयू नेता का खौफ इतना है कि जब घायल महिलाओं शिकायत लेकर  तेघरा थाने गई तो थाने के प्रभारी महोदय मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़े होने का कारण मामला दर्ज नहीं किया।

सीएम नीतीश  और सुशील मोदी के साथ सामने आई तस्वीरें

यहां जिस जदयू नेता पर महिलाओं से मारपीट के आरोप लगे हैं, उसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसमें वह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के साथ खड़ा नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तस्वीरों में उसे डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के साथ खड़ा नजर आ रहा है। ऐसे में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है, तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News