बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब होली गीतों पर झूमते दिखे जदयू के मस्तमौला विधायक गोपाल मंडल, फागुन के रंग में रंगा पूरा माहौल

अब होली गीतों पर झूमते दिखे जदयू के मस्तमौला विधायक गोपाल मंडल, फागुन के रंग में रंगा पूरा माहौल

Navgachhiya : अपने डांस के लिए राज्य में तेजी से लोकप्रिय हुए गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल इस बार होली गीतों पर झूमते हुए नजर आए हैं. मौका था नवगछिया के गोपाल गौशाला में उनके लिए आयोजित अभिनंदन समारोह का।हालांकि कार्यक्रम का नाम सिर्फ अभिनंदन समारोह रखा गया था। लेकिन कार्यक्रम की वास्तविकता होली मिलन समारोह टाइप की थी. कार्यक्रम में जमकर जोगीरा बांचा गया. रंग अबीर के साथ अंगिका भोजपुरी लोक गीतों ने माहौल को फागुन के रंग में रंग दिया था.

 खुद विधायक इस अवसर पर भाजपा और जदयू के जिला अध्यक्षों के साथ झूमते दिखे. हालांकि कार्यक्रम में एक भी अश्लील गाना नहीं बजा जिसे लोगों ने सराहा भी है. सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोनाकाल की गाइड लाइन की यहां कोई जरूरत नहीं थी. क्योंकि यह प्रोग्राम खास लोगों का था. इस दौरान विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नवगछिया के लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता काफी अत्यधिक है लेकिन फिर भी कोरोना से बचकर रहने की आवश्यकता है. 

भांग दारू नहीं है - विधायक

मौके पर गोपालपुर विधायक ने भांग पर अपना सुवचन देते हुए कार्यकर्ताओं को नसीहत या कि भांग कोई दारु नहीं है. यह घास बूटी है. कोई नहीं कह सकता है कि यह नशे का चीज है. लेकिन इससे सावधान रहने की आवश्यकता है चार पांच गिलास एक साथ पी लेना हानिकारक हो सकता है. इसलिए एक गिलास पीजिये और होली का आनंद लीजिये. विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं भी दी है. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से वादा किया है कि जल्द ही वे नवगछिया में छैला बिहारी का प्रोग्राम करआएंगे. कार्यक्रम में लोक गायक मिथुन महुवा ने जमकर जोगीरा बांचा और लोकगीत भी गाये. 

मिथुन महुवा ने कहा कि जो भी हो इस कार्यक्रम में मजा आ गया. इस अवसर पर जदयू के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह, कुशवाहा भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष और विधायक की पत्नी सविता देवी, जदयू मीडिया सेल के संयोजक प्रिंस कुमार, कौशल जयसवाल, मुरारी मंडल, सुबोध साह समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे.


Suggested News