BIHAR NEWS: जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ ने जारी की सूची, सूबे में बनाये गये 41 जिला अध्यक्ष, राज्य सरकार की नीति लोगों तक पहुंचाने की कही बात

BIHAR NEWS: जदयू पंचायती राज प्रकोष्ठ ने जारी की सूची, सूबे में बनाये गये 41 जिला अध्यक्ष, राज्य सरकार की नीति लोगों तक पहुंचाने की कही बात

पटना: जनता दल यूनाइटेड पंचायती राज प्रकोष्ठ ने शुक्रवार को सूबे के सभी 41 जिला अध्यक्षों की सूची को जारी कर दिया। इस सूची को प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विधान पार्षद राधाचरण साह ने पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में जारी किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव शक्ति कुमार शोला ने बताया कि सीएम नीतीश कुमार के द्वारा सूबे के गांव-गांव तक जनहित की योजना चलाई जा रही है। पंचायत स्तर तक इन योजनाओं का कार्यान्वयन हो और लोगों तक योजनाओं की जानकारी पहुंचे, पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्षों द्वारा इसकी समुचित देखरेख की जायेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए आगामी समय में पार्टी से लोगों को जोड़ा जायेगा।

सूची के अनुसार उमाशंकर कुशवाहा उर्फ अविनाश कुमार को पटना, राजु प्रसाद मेहता को भोजपुर, सुधा देवी को बक्सर, मुकेश कुमार सिंह को कैमूर, अमित कुमार वर्मा को रोहतास, चंद्रशेखर सिंह को गया, अमरेश कुमार को अरवल, अनुज प्रसाद निराला को जहानाबाद, महेश चौधरी को औरंगाबाद, श्रीकांत विद्यार्थी को जमुई, सदर कुमार उर्फ शैलेंद्र कुमार को बाढ, सकलदीप कुमार को नालंदा, मोहम्मद कासिम उर्फ नन्हु को नवादा, जितेंद्र कुमार सिंह को शेखपुरा, अनंत कुमार को लखीसराय, चित्ररेखा देवी को मुंगेर, सचिदानंद यादव को बांका, संजी कुमार सिंह को भागलपुर की जिम्मेदारी दी गयी है।

वहीं विजय कुमार सिंह को नवगछिया, शुभंकर सुमन उर्फ अनुपम सिंह को खगडिया, किरणदेव पटेल को बेगूसराय, छठीलाल प्रसाद को सारण, आशा देवी को सीवान, अशोक कुमार को गोपालगंज, विनोद कुमार गुप्ता को मुजफ्फरपुर, अंजनी कुमार सिंह को सहरसा, मो. नइमुद्दीन को सुपौल, कमल चौधरी को मधेपुरा, सुभाष चंद्र मंडल को कटिहार, सुरेंद्र नारायण मंडल को पूर्णियां, शाहबाज आलम को किशनगंज, मो. मुर्तुजा को अररिया, अरविंद कुमार महतो को मधुबनी, विजेंद्र मुखिया को दरभंगा, देव नारायण साह को शिवहर, रामबेचन साह को सीतामढी, ब्रह्मदेव साह को पूर्वी चंपारण, अंबेदकर कुमार पटेल को पश्चिमी चंपारण तथा संजीव कुमार गुप्ता को बगहा की जिम्मेदारी दी गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News