BIHAR NEWS : सवाल उठानेवाले लालू परिवार पर जदयू की तीखा हमला, कहा - उनके कार्यकाल में सूबे से भाग गए सभी डॉक्टर

BIHAR NEWS : सवाल उठानेवाले लालू परिवार पर जदयू की तीखा हमला, कहा - उनके कार्यकाल में सूबे से भाग गए सभी डॉक्टर

PATNA : बिहार की खराब स्वास्थ्य को लेकर राज्य सरकार पर लालू परिवार के सभी सदस्य लगातार सवाल उठा रहे हैं। जिसके बाद जदयू के एमएलसी नीरज कुमार ने लालू परिवार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने ट्विटर पर अपने तरीके से लालू परिवार को जवाब देते हुए हुए लिखा है कि जब उनका शासन था, तब उन्होंने जमकर लूटपाट की, मनमानी की, एक भी अस्पताल का निर्माण नहीं हुआ, यहां तक कि जो डॉक्टर काम कर रहे थे, उन्हें भी फिरौती के लिए इतना डराया गया कि वह भी बिहार को छोड़ चल गया। अब यह लोग हम पर सवाल उठा रहे हैं।

नीरज कुमार ने लालू परिवार के लिए लिखा है कि कारित मुजरिम की कारस्तानी जब मौका मिला तब जमकर लूटा, की मनमानी न अस्पताल बनाया, न डॉक्टर नजर आया जो आया उसे भी खूब डराया फिरौती ले उन्हें भगाया। जब-जब सूबा संकट में आया, गायब रहा पूरा परिवार बस ट्विटर पर गरियाते, लाठी में तेल पिलाते। देर से पर हुई जीत न्याय की, हार अन्याय की।

अपने ट्विट में नीरज कुमार ने लालू परिवार पर संकट के समय में गायब रहने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा कि जब सूबा आपदा का सामना कर रहा था। तब पूरा परिवार ट्विटर पर गरियाते नजर आए या लाठी में तेल पिलाते रहे। इन्हें बिहार की जनता से कोई सरोकार नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News