BIHAR NEWS: पुण्यतिथि पर याद किए गए कैलाशपति मिश्र, उपचुनाव में जीत पर सीपी ठाकुर ने BJP को दिया ‘क्रेडिट’…

BIHAR NEWS: पुण्यतिथि पर याद किए गए कैलाशपति मिश्र, उपचुनाव में जीत पर सीपी ठाकुर ने BJP को दिया ‘क्रेडिट’…

PATNA: बिहार बीजेपी कार्यालय में स्वर्गीय कैलाश पति मिश्र की पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, BJP के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर समेत कई नेता मौजूद रहे. इस अवसर पर सीपी ठाकुर ने कहा BJP को बिहार में मजबूत कैलाश पति मिश्र ने अहम योगदान दिया. मिश्र जी ने बीजेपी के लिए पूरी जिंदगी बीता दी और लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम हमेशा किया.

इस अवसर पर प्रदेश कार्यालय में बिहार बीजेपी का पुरा कुनबा नजर आया. राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, मंत्री मंगल पांडेय, पूर्व विधायक नंद किशोर यादव सहित तमाम बड़े नेता नजर आए. उन सभी के चेहरे पर बीते दिन के नतीजों की खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती थी. ज्ञात हो कि दो सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजों में राजद को शिकस्त देते हुए जदयू कब्जा जमाने में सफल रही. कुशेश्वर स्थान के नतीजे पहले ही जारी किए जा चुके थे, मगर तारापुर में काफी देर बाद स्थिति स्पष्ट हुई और जदयू दोनों सीटें जीत गई.

हालांकि इस मौके पर वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने चौंकाने वाला बयान दिया. उपचुनाव के नतीजे पर BJP के वरिष्ठ नेता ने कहा जनता ने BJP को वोट दिया है. जनता ने बीजेपी पर भरोसा जताया और दोनों जगह से हम जीत गए. नीतीश कुमार भी जीत गए. उनको भी बहुत बहुत बधाई. CP ठाकुर ने कहा लोगो को लगा BJP अच्छा से काम कर सकती है इसलिए हमको वोट मिला. 

Find Us on Facebook

Trending News