बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लालू रसोई के खाना लेकर पीएमसीएच पहुंचे तेज प्रताप, टूट गई सोशल डिस्टेसिंग की सारी मर्यादाएं

BIHAR NEWS : लालू रसोई के खाना लेकर पीएमसीएच पहुंचे तेज प्रताप, टूट गई सोशल डिस्टेसिंग की सारी मर्यादाएं

PATNA : वर्चुअल मीटिंग में पिता लालू प्रसाद और छोटे भाई तेजस्वी ने तेज प्रताप के सुझावों पर ध्यान देना जरुरी नहीं समझा हो, लेकिन पिता से मिले मंत्र के बाद तेज प्रताप को दोगूना जोश मिल गया है। जिसके बाद सोमवार देर शाम वह पीएमसीएच अस्पताल का दौरा करने के लिए पहुंच गए। जहां उन्होंने न सिर्फ कोरोना वार्ड का दौरा किया, बल्कि कोरोना संक्रमित मरीजों और उनके स्‍वजनों के लिए खाने के पैकेट बांटे।इस दौरान सौ से अधिक लोगों की भीड़ के बीच घिरे तेज प्रताप यादव ने संक्रमितों के परिजनों को खाना दिया और उनकी समस्या पूछी। एक एक कर वह लगभग आधे घंटे तक परिजनों से बात किए। 

टूटता रहा सोशल डिस्टेंस

तेज प्रताप यादव के पटना मेडिकल कॉलेज पहुंचने से 30 मिनट पहले ही उनके समर्थक पहुंच गए थे।  ऐसे 50 से अधिक लोग तेज प्रताप के साथ थे। हॉस्पिटल पहुंचते ही भीड़ और बढ़ गई। भीड़ में घिरे तेज प्रताप ने सोशन डिस्टेंस और कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं किया। तेज प्रताप यादव जितना देर संक्रमितों के परिजनों के पास रहे उतनी देरी तक भीड़ के कारण कोरोना का खतरा रहा। सोशल डिस्टेंस का तो कहीं नाम ही निशान नहीं था। भीड़ के सवाल पर तेज प्रताप लोगों को दूर रहने की बात करते रहे।

हॉस्पिटल में भी तेज की राजनीति

तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू की रसोई शुरू हुई है, इससे अब लोगों को खाना मिलेगा। सरकार पर प्रहार करते हुए कहा हॉस्पिटल का हाल बेहाल है। ऑक्सीजन नहीं मिल पा रहा है। दवाएं नहीं हैं कोई सुविधाएं नहीं है। बता दें कि एक दिन पहले ही तेज प्रताप ने लालू रसोई शुरू करने की मांग की थी। हसनपुर से विधायक तेज प्रताप ने कहा कि  स्वास्थ्य मंत्री घर में एसी में IPL देख रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि पटना मेडिकल कॉलेज को वर्ल्ड क्लास बनाने की तैयारी चल रही है और यहां हर स्तर पर मनमानी की जा रही है। 

Suggested News