बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : चिराग समर्थकों ने किया बागी सांसदों का पुतला दहन, जमकर उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

BIHAR NEWS : चिराग समर्थकों ने किया बागी सांसदों का पुतला दहन, जमकर उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां

SHEIKHPURA : लोजपा अध्यक्ष पद से अपदस्थ किए गए चिराग पासवान के समर्थकों का विरोध अब बिहार की राजधानी से निकलकर जिलों तक पहुंच गया है। जहां हाजीपुर सहित दूसरे जिलों में चिराग के समर्थन में कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं, वहीं इस सूची में अब शेखपुरा भी शामिल हो गया है। यहां गुरुवार को चिराग पासवान के समर्थन में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पशुपति पारस सहित पार्टी के पांचों बागी सांसदों के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान कार्रकर्ताओं ने  शहर के पटेल चौक पर पांचो सांसद का पुतला दहन भी किया।

 इससे पहले  पार्टी में हुए घटना को लेकर लोजपा जिलाध्यक्ष इमाम गजाली के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता हाथ में लोजपा का झंडा लिए शहर में प्रतिरोध मार्च निकाला और पांचों बागी सांसद का पुतला दहन किया।इस दौरान लोजपा कार्यकर्ताओ ने बागी सांसदों के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। जिलाध्यक्ष इमाम गजाली ने कहा कि लोजपा जिला इकाई लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग के साथ है।जबकि बिहार की जनता आने बाले समय मे जबाब देने की बात कही है। बता दें कि शेखपुरा चिराग के संसदीय क्षेत्र जमुई का हिस्सा है।

भूल गए कोरोना गाइडलाइन का पालन

वही पूरे कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओ ने  कोरोना प्रोटोकॉल का जमकर धज्जियां गई।ना तो कार्यकर्ता मास्क पहने दिखे जबकि सोशल डिस्टेंस तो दूर की बात दिखी। 


Suggested News