बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: शौचालय की सफाई को लेकर जमकर बरसे लाठी-डंडे, किसी का फटा सिर तो किसी के टूटे हाथ, पढ़िए पूरी खबर

BIHAR NEWS: शौचालय की सफाई को लेकर जमकर बरसे लाठी-डंडे, किसी का फटा सिर तो किसी के टूटे हाथ, पढ़िए पूरी खबर

KHAGARIA: खगड़िया जिला के परबत्ता प्रखण्ड अंतर्गत मुरादपुर गांव में दिनदहाड़े जमकर लाठी भांजी गई.  दो पक्षों के बीच के इस मामले ने कब बड़े विवाद का रूप ले लिया, किसी को पता ही नहीं चला. मामले को लेकर पुलिस में आवेदन भी दिया जा चुका है, मगर पुलिस ने इस संबंध में फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की है.

दरअसर यह मामला पांच दिन पुराना बताया जा रहा है. परबत्ता प्रखण्ड में श्यामल चौधरी के घर उनकी बेटी की शादी होने वाली है. इसको लेकर उन्होनें कुछ दिन पहले शौचालय की टंकी साफ करने वाले कर्मचारियों को बुलाया था. काम करते वक्त आसपास काफी तेज दुर्गंध फैल गई, जिससे लोगों को परेशानी होने लगी. इसी बीच वहां कुछ मनचले युवक आ गए और बद्तमीजी करते हुए काम रोकने को कहने लगे. श्यामल चौधरी के मना करने पर मनचले अड़ गए और फिर लाठी-डंडे और ईंटों से प्रहार शुरू कर दिया. इस दौरान श्यामल चौधरी को बचाने के लिए उनकी पत्नी और गांव के कुछ अन्य लोग भी आए, वह सब भी इस झड़प में घायल हो गए. 

मनचलों के इस दुस्साहस और लाठीबाजी के बाद पीड़ित परिवार ने परबत्ता थाना में मामला दर्ज भी कराया. हालांकि पांच दिन बीत जाने के बावजूद भी एक भी मनचलों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं इस लाठीबाजी में श्यामल चौधरी और उनकी पत्नी बिक्कु देवी गंभरी रूप से घायल हैं. हमले में श्यामल चौधरी का सर फट गया है और उनका प्राथमिक उपचार किया गया है. फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है.


Suggested News