BIHAR : विधायक मैसेज भेजकर मांगने लगे रुपये तो लोग हो गए हैरान, कुछ इस तरह से खुली पोल

BIHAR : विधायक मैसेज भेजकर मांगने लगे रुपये तो लोग हो गए हैरान, कुछ इस तरह से खुली पोल

BHAGALPUR :  लगातार चर्चा में बने रहने वाले भागलपुर जिले के पीरपैंती विधानसभा के विधायक ई ललन कुमार फ‍िर एक बार चर्चा में आ गए। ललन कुमार भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं। पहली बार चुनाव जीते हैं। वे पीरपैंती विधानसभा से दो बार भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़े। 1995 में विधानसभा चुनाव में वे हार गए थे। वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में वे वहां से विजयी हुए। आइए, हम बताते हैं कि इस बार ललन कुमार क्‍यों फ‍िर एक बार चर्चा में आ गए हैं। 

विधायक ई ललन कुमार इंटरनेट मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इस कारण इस बार उनकी चर्चा फेसबुक के कारण हो रही है। जिससे वे लगातार अपने मित्रों से रुपये मांग रहे हैं। जब उनके मित्रों ने विधायक ई ललन कुमार को फोन कर इसकी जानकारी दी तो मामला उजागर हुआ। बताया जा रहा है विधायक का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मित्रों से रुपये मांगे जा रहे थे। विधायक ई ललन कुमार का फोटो लगाकर एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाया गया है। इस आईडी से कई लोगों को मैसेज कर रुपये की मांग की गई है। फेसबुक मैसेंजर से अपने मित्र का एक्सीडेंट होने की बात कह पे फोन से रुपये मांगे जा रहे हैं। मित्र का एक्सीडेंट होने की बात बताकर छोटी सी हेल्प करने का मैसेज कई लोगों को आया। जल्द रुपया ट्रांसफर करने को कहा। हालांकि सभी से अलग-अलग रााशि से रुपये की मांग की गई है। जब कई लोगों को मैसेंजर पर इस तरह का मैसेज आना शुरू हुआ तो लोगों ने इसकी सूचना फोन पर विधायक को दी। 

विधायक ने बताया कि कई लोगों ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उन्‍होंने किसी मित्र से रुपये की मांग नहीं की है और न ही उनके कोई मित्र एक्‍सीडेंट हुआ है। विधायक ई ललन कुमार ने अपना फेसबुक आईडी लॉक कर दिया है। उन्‍होंने कहा उनका फोटो लगाकर फेक आईडी बनाकर किया और यह काम कर रहा है। उन्होंने लोगों को इस तरह के मैसेज से सतर्क रहने की बात कही। इस मामले को आईटी सेल पटना में शिकायत दर्ज की है। उन्होंने कहा इस तरह की घटना लगातार घट रही है। ऐसे लोगों पर आईटी सेल सख्त कार्रवाई करें।

Find Us on Facebook

Trending News