बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बिहार में शराबबंदी लेकिन दारोगा जी नशे में मस्त, लोगों ने की जमकर खातिरदारी

BIHAR NEWS: बिहार में शराबबंदी लेकिन दारोगा जी नशे में मस्त, लोगों ने की जमकर खातिरदारी

MUNGER: बिहार में शराबबंदी को लेकर लाख दावे किए गए हो, मगर हकीकत तो यही है कि छुपते छुपाते यह धंधा जारी है. इस शराब के धंधे में पुलिस की भी मिलीभगत की खबरें आती रहती है. फिलहाल मामला सामने आया है मुंगेर से, जहां दरोगा जी नशे में धुत नजर आ रहे हैं. नशे में धुत दारोगा ने कुछ युवाओं से अवैध वसूली की कोशिश की, जिसके बाद युवक उनपर ही भारी पड़ गए और दारोगा जी को पीट दिया.

यह मामला है मुंगेर का, जहां मुफस्सिल थाने के दारोगा चेकिंग के नाम पर बाइक सवार युवकों को रोकते हैं और उनसे पूछताछ कर शुरू करते हैं. मामले को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दारोगा जी नशे में थे और युवाओं से अभद्रता से पेश आ रहे थे. इसी बीच वहां कई लोगों की भीड़ लग गई मगर दारोगा जी युवाओं से वसूली करने की कोशिश में जुटे रहे. भीड़ में ही से ही लोगों ने दोनों युवक को उकसाया तो उन दोनों ने दारोगा जी को बढ़िया से पीट दिया.

इस मामले में SP ने SDPO को घटना के संबंध में पूरी जांच पड़ताल करने के आदेश और न्याय उचित कार्रवाई करने के आदेश दे दिए गए हैं. हालांकि सबसे बड़ा सवाल तो यह उठता है कि शराबबंदी के बीच बिहार में शराब आई कहां से और स्वयं पुलिस इसका सेवन कैसे कर रही है? अगर प्रत्यक्षदर्शियों की बात मानी जाए तो दारोगा जी पूरी तरह से नशे में धुत थे. वहीं दारोगा के साथ मौजूद पुलिस का कहना था कि लॉकडाउन के दौरान युवाओं से गाड़ी के कागज दिखाने को कहा तो वह मारपीट करने लगे और दारोगा जी का कॉलर पकड़ लिया. फिलहाल मामले में छानबीन जारी है.

Suggested News