BIHAR NEWS : महंगा पड़ा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, कई दुकानों को किया गया सील

BIHAR NEWS : महंगा पड़ा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन, कई दुकानों को किया गया सील

शेखपुरा:  जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के बरबीघा बाजार में लॉकडाउन के पालन में लापरवाही की खबरें मीडिया में आने व किरकिरी होने के बाद जिला प्रशासन एक्शन में आया है। जिला प्रशासन ने कई दुकानदारों पर कारवाई की गई है। मंगलवार को प्रशासन का काफी सख्त रवैया देखने को मिला। सर्किल इंस्पेक्टर सुनील दत्त तथा बरबीघा नगर परिषद के कर्मियों व स्थानीय पुलिस बल द्वारा अभियान चलाकर कई दुकानों को सील किया गया। 

यह कार्रवाई उन दुकानदारों पर हुई जिन्होंने दस बजे के बाद भी अपनी दुकानों को खुला रखा था। दुकानदार मनमाने ढंग से अपनी दुकानों के अंदर ग्राहकों को बैठाकर लॉक डाउन का उल्लंघन करते पाए गए। जिस पर संज्ञान लेते हुए दुकानों को सील करने के साथ-साथ नगर कर्मियों द्वारा जुर्माना भी लगाया गया। अचानक चले इस अभियान से बाजार में हड़कंप मच गया और दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके भागते नजर आए। सर्किल इंस्पेक्टर सुनील दत्त ने बताया कि बाजार में लॉकडाउन के उल्लंघन का मामला लगातार समाचार पत्र और मीडिया चल रहा था। जिस पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन ने सख्ती बरतने का आदेश दिया जिसके बाद यह कार्रवाई शुरू की गई है। 

उन्होंने बताया कि अभियान अब लगातार चलाया जाएगा ताकि संक्रमण के फैलने के संभावित खतरों को कम किया जा सके। कार्रवाई में दो किराना दुकान, दो बर्तन वर्तन दुकान,  दो कपड़े की दुकान, एक श्रृंगार की दुकान व एक जेवर की दुकान को सील किया गया, जबकि एक किराने की दुकान व एक बर्तन दुकानदार से जुर्माना वसूला गया।


Find Us on Facebook

Trending News