बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: दहेज को लेकर विवाहिता को लाठी-डंडे से पीटा, सरेआम बेइज्जत कर घर से निकाला, प्राथमिकी दर्ज

BIHAR NEWS: दहेज को लेकर विवाहिता को लाठी-डंडे से पीटा, सरेआम बेइज्जत कर घर से निकाला, प्राथमिकी दर्ज

VAISHALI: खबर वैशाली से है, जहां सदर अनुमंडल के वैशाली गांव में महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का वीडियो सामने आया है। महिला ने अपने शौहर और ससुराल वाली पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

दहेज को लेकर लगातार ही सुसराल पक्ष द्वार महिला से मारपीट की जा रही थी। हद तो तब हो गई जब लोकलाज छोड़कर ससुरालवालों ने लात-घूंसे औऱ लाठी- डंडे से महिला को बेरहमी से पीटा, जबतक वह बेदम नहीं हो गई। मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद महिला को घर से बाहर कर दिया गया। जिसके बाद महिला वैशाली थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आवेदन दिया है। महिला का कहना है कि ससुराल वालों द्वारा दहेज की मांग की जा रही है। मांग पूरी नहीं होने पर मारपीट की गई। वहीं महिला का आरोप है कि उसका शौहर भी अपने परिवार वालों के इस से गुनाह में शामिल है। चरित्र पर गलत आरोप लगाकर उसका शौहर तलाक चाहता है। जबकि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी।

महिला ने बताया कि पिछले 1 साल से उसके पति और ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित की जा रही है। जिसको लेकर उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। ऐसे में पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अभी तक इस मामले में किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई सामने नहीं आई है।

Suggested News